Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी MLA और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस, ''विधायकजी के खिलाफ बोले तो पड़ेंगे जूते''

भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह और कांग्रेस नेता एडवोकट नरेंद्र चौधरी के बीच तीखी बहस के वायरल हुए वीडियो ने सियासी हलकों में गर्माहट पैदा कर दी है।

बीजेपी MLA और कांग्रेस नेता के बीच तीखी बहस, विधायकजी के खिलाफ बोले तो पड़ेंगे जूते
X

जबलपुर में महिला डॉक्टर के साथ स्थानीय भाजपा नेता के समर्थकों द्वारा अभद्रता का मामला अभी सुखियों में ही था कि भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह और कांग्रेस नेता एडवोकट नरेंद्र चौधरी के बीच तीखी बहस के वायरल हुए वीडियो ने सियासी हलकों में गर्माहट पैदा कर दी है।

हालांकि चौधरी ने पूरे मामले की शिकायत भिण्ड थाने में कर कार्रवाई की मांग की है। बताते हैं सर्किट हाउस पर एक निजी टीवी चैनल के डि-बेट शो में कांग्रेस नेता और बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी ने भिंड में किसी भी प्रकार का विकास न होने की बात कही और स्थानीय विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

इसे भी पढ़ें- यहां 9 हजार महिलाओं की रोजी-रोटी का साधन बना कचरा, कमाए इतने करोड़

इसकी खबर जैसे ही विधायक को लगी तो, विधायक के समर्थक मुकेश दीक्षित के मोबाइल पर चौधरी को धमका दिया। और कहा कि अगर उन्होंने विधायकजी के खिलाफ फिर से कुछ बोला तो फिर खैर नहीं, बहुत जूते पड़ेंगे। विधायक और चौधरी के बीच हुई तीखी बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सटोरिए पार्षद के लिए कोतवाल को हड़काया था-

भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह इससे पहले भी भिंड कोतवाली में एक सटोरिए पार्षद को छुड़ाने सरेआम कोतवाल को धमकाने और एक ठेकेदार से पैसे लेने के मामले में वायरल हुए ऑडियो के चलते पहले भी चचार्ओं में रह चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story