Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

होटल में चार आतंकी होने की मिली सूचना, शहर में फैली सनसनी

मध्यप्रदेश के सागर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक होटल में चार आतंकियों के होने की खबर मिली। आतंकियों के होने की सूचना​ मिलने के साथ ही एसपी के साथ आईजी, डीआईजी और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया।

होटल में चार आतंकी होने की मिली सूचना, शहर में फैली सनसनी

मध्यप्रदेश के सागर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक होटल में चार आतंकियों के होने की खबर मिली। आतंकियों के होने की सूचना​ मिलने के साथ ही एसपी के साथ आईजी, डीआईजी और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने पूरे इलाके ब्लॉक कर दिया। वहीं आंतकियों के बारे में जैसे जैसे लोगों को जानकारी हुई वहां लोगों का हुजूक लग गया। मामला मोतीनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।


हालांकि बाद में जांच के बाद पता चला कि चारों युवक कोई आतंकी नहीं बल्कि ईरान निवासी हैं। होटल के वेटर की गलतफहमी की वजह से मामला इतना उलझ गया था।


Suspected youths In Sagar, Iranian Citizens, Sensation spread, सागर समाचार, ईरानी नागरिक, अपराध समाचारसागर आईजी के अनुसार युवकों से पूछताछ के बाद पता चला की वह ईरान के निवासी हैं। उनके पासपोर्ट और वीजा की जांच की सभी सही निकले हैं। सुरक्षा की दृष्टि से अभी भी जांच की जा रही है।

Share it
Top