Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया मना तो गुस्साए प्रेमी ने 5 लाख रुपयों में लगा दी आग

मध्य प्रदेश के सीहोर से हैरान कर देना वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में कैशियर के तौर पर कार्य कर रहे एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए अपनी कंपनी से 6 लाख 74 हजार गबन कर डाला। लेकिन जब लड़की ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया तो उसने 5 लाख रुपयों में आग लगा दी।

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया मना तो गुस्साए प्रेमी ने 5 लाख रुपयों में लगा दी आग
X

मध्य प्रदेश के सीहोर से हैरान कर देना वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में कैशियर के तौर पर कार्य कर रहे एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को रिझाने के लिए अपनी कंपनी से 6 लाख 74 हजार गबन कर डाला।

लेकिन जब लड़की ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया तो उसने 5 लाख रुपयों में आग लगा दी। बता दें कि लड़की का विवाह दूसरी जगह तय होने की बात सुनकर आरोपी गुस्से में था।

फिलहाल, पुलिस ने मामले में जले हुए 5 लाख रुपए बरामद कर लिए और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक के पास से 46 हजार रुपए नगद व 1 लाख 28 हजार रुपए लॉकर से बरामद किया है।

कंपनी के पैसे ले हुआ था फरार

नसरुल्लागंज पुलिस के मुताबिक, तहसील मुख्यालय स्थित स्पन्दना स्फूर्ति फायनेंस कम्पनी में निजी फाइनेंस किया जाता है। गिरफ्तार किया गया युवक कंपनी में कैशियर के पद पर कार्यरत था। आरोपी का नाम जितेंद्र बताया जा रहा है। जो चौकड़ी तहसील खिरकिया जिला हरदा का निवासी है।

पुलिस ने बताया कि ऑफिस की चाबी कैशियर के पास भी रहती थी। इसके बाद बीते 17-18 अप्रैल की रात को कैशियर कंपनी की तिजोरी से 6 लाख 74 हजार रुपए निकाल कर भाग गया था।

ऐसे हुआ खुलासा

कैशियर के कंपनी से पैसे चुराकर भागने से स्पन्दना स्फूर्ति कम्पनी में हड़कंप मच गया। इसके बाद कंपनी के मैनेजर ने नसरुल्लागंज पुलिस को मामले की सूचना दी।

कंपनी के मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने कैशियर जितेंद्र के खिलाफ 6 लाख 74 हजार रुपए के गबन का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इसके बाद पुलिस ने कन्नौद के बेरावल गांव से कैशियर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूला तो पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story