Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंधिया- दिग्विजय की मुलाकात पर शिवराज का तंज, कहा- राजा और महाराजाओं के लगते हैं दरबार , हम तो आम इंसान

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेता एकदूसरे को ठिकाने लगाने के चक्कर मे प्रदेश को बरबाद कर रहे हैं

सिंधिया- दिग्विजय की मुलाकात पर शिवराज का तंज, कहा- राजा और महाराजाओं के लगते हैं दरबार , हम तो आम इंसानshivraj singh chauhan

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता सिंधिया ओर दिग्विजय सिंह की मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा कि राजा और महाराजाओं के दरबार लगते हैं, हम तो आम इंसान हैं। कांग्रेस सरकार सर्कस बन गई है,राहुल भैया बिना बताए कहां जाते हैं किसी को पता नही है। राहुल गांधी की मानसिक स्थिति ये है कि वो आज भी चार साल के ही लगते हैं।

पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेता एकदूसरे को ठिकाने लगाने के चक्कर मे प्रदेश को बरबाद कर रहे हैं। ये सरकार दारु बेचने,रेत बेचने मे लगी है। बीजेपी सड़क और विधानसभा मे लड़ाई लड़ेगी,जनता के अधिकार की लड़ाई होगी। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में शराब की उप दुकाने किसी भी हालत में नही खुलने देंगे।

इसके साथ ही सीएए का समर्थन करने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि मैं लक्ष्मण सिंह को बधाई देता हूं उन्होने कहा है कि सीएए लागू करो। वहीं प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अध्यक्ष वीडी शर्मा जी संगठन के कुशल कार्यकर्ता है। उपचुनाव को पूरी पार्टी मिल कर लड़ेगी,सारे कार्यकर्ता मिल कर चुनाव लड़ेंगे।

Next Story
Top