Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शर्मनाक! महिला टीचरों ने बनाया हवस का शिकार, मासूम ने सुनाई आपबीती

स्कूलों में बच्चों के साथ लगातार बढ़ते क्राइम से अब स्कूल सबसे असुरक्षित स्थान बनते जा रहे हैं।

शर्मनाक!  महिला टीचरों ने बनाया हवस का शिकार, मासूम ने सुनाई आपबीती

स्कूलों में बच्चों के साथ लगातार बढ़ते क्राइम से अब स्कूल सबसे असुरक्षित स्थान बनते जा रहे हैं।

मध्य प्रदेश के एक नामी स्कूल की तीन महिला टीचरों ने 4 साल की बच्ची का यौन शोषण किया। फिलहाल पुलिस ने तीनों टीचरों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला टीचरों ने स्कूल में पहले बच्ची का यौन शोषण किया फिर उसका वीडियो बना लिया। पुलिस ने तीनों महिलाओं के खिलाफ IPC और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: बेटे ने इस लत में मां-बहन को उतारा मौत के घाट, पुलिस करेगी कई खुलासे

क्या है मामला

मामला इंदौर जिले का है। जहां एक स्कूल में तीन टीचरों ने नाबालिद का यौन शोषण किया। इस वारदात के बाद पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी थी। जिसके बाद पीड़िता की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी पिछले कुछ दिनों से बेहद परेशान रहती थी और उसके प्राइवेट पार्ट्स में दर्द भी हो रहा था। पीड़िता ने पुलिस पूछताछ के दौरान उन्हें वो जगह दिखाई, जहां उसके साथ गंदी हरकत की गई थी।

वहीं दूसरी ओर आरोपी टीचरों का कहना है कि ये आरोप पूरी तरह से गलत है। इनमें से एक टीचर का तो ये भी कहना है कि उन्होंने अबतक बच्ची को पढ़ाया ही नहीं तो उससे कभी कोई बात ही नहीं हुई है। वहीं दूसरी टीचर ने कहा कि वो पिछले 15 दिनों से उस बच्ची से मिली ही नहीं, छात्रा उन पर झूठा आरोप लगा रही है।

Share it
Top