Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Video : टीचर के ट्रांसफर पर मासूम बच्चे बिलख-बिलखकर रोए, कहा- हमें छोड़कर मत जाओ

मध्य प्रदेश के सिंगरौली स्थित प्राइमरी स्कूल में माहौल उस समय बेहद भावुक हो गया जब बच्चों को मामलू हुआ कि उनके पसंदीदा टीचर का ट्रांसफर हो गया। बच्चे टीचर से लिपटकर बिलख-बिलखकर रोने लगे।

Video : टीचर के ट्रांसफर पर मासूम बच्चे बिलख-बिलखकर रोए, कहा- हमें छोड़कर मत जाओ

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक प्राइमरी स्कूल में माहौल उस समय बेहद भावुक हो गया जब बच्चों को मामलू हुआ कि उनके पसंदीदा टीचर का ट्रांसफर हो गया। बच्चे टीचर से लिपटकर बिलख-बिलखकर रोने लगे। मासूम बच्चों को दिलासे देते हुए वह खुद भी भावुक हो गए और अपने आपको रोने से रोक नहीं पाए। इन भावनात्मक पलों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मासूम बच्चे अपने प्रिय अध्यापक से लिपटकर फूट-फूटकर रोते हुए कह रहे है कि सर जी, आप हमें छोड़कर मत जाओ। बच्चों को दिलासा देते हुए टीचर भी अपने आपको रोने से रोक नहीं पाए।


यह वीडियो जिसने भी देखा वह बच्चों और टीचर के प्यार का कायल हो गया। शिक्षक का नाम जितेंद्र कुमार वैश्य बताया जा रहा है और वह सिंगरौली जिले के एक प्राइमरी स्कूल में बच्चों को पढ़ाते हैं। जब अध्यापक के तबादले की जानकारी बच्चों को मिली तो उन्हें लगा उनका सबसे प्यारा टीचर अब उनसे हमेशा के लिए दूर जा रहा है। इसी बीच उनसे लिपटकर रोने लगे।

Next Story
Share it
Top