Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वनमंत्री के बंगले पर जब सपा विधायक को किसी ने नहीं पूछा पानी, हाथ जोड़कर पीए से कहा- अब नहीं आउंगा पांच साल तक

कमलनाथ सरकार का समर्थन कर रहे छतरपुर जिले के बिजावर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला प्रदेश सरकार से खासे नाराज चल रहे हैंं। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा मंत्रियों के बंगले पर उन्हें बेइज्जत होना पड़ रहा है और इस बेइज्जती को वह जिंदगी भर भूल नहीं सकते।

समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला
X
samajwadi party mla rajesh shukla

भोपाल। कमलनाथ सरकार का समर्थन कर रहे छतरपुर जिले के बिजावर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला प्रदेश सरकार से खासे नाराज चल रहे हैंं। उन्होंने मीडिया के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा मंत्रियों के बंगले पर उन्हें बेइज्जत होना पड़ रहा है और इस बेइज्जती को वह जिंदगी भर भूल नहीं सकते। हालांकि मुख्यमंत्री कमलनाथ जरूर हमारी बात सुनते हैं। लेकिन हर काम के लिए मुख्यमंत्री जी से मिलने और उनसे कहा तो नहीं जा सकता।

दरअसल, दो दिन पहले विधायक राजेश वनमंत्री उमंग सिंघार से मिलने उनके बंगले गए थे। इस दौरान उन्हें यह कहकर बाहर लॉन में बैठा दिया गया कि मंत्री से खाना खा रहे हैंं। डेढ़ घंटे तक उन्होंने बाहर बैठकर मंत्री जी का इंतजार किया लेकिन वह नहीं आए। इस बीच उनसे बंगले के स्टाफ ने चाय तो दूर पानी तक के लिए नहीं पूछा।

इसके बाद विधायक राजेश ने मंत्री के पीए के हाथ जोड़कर कहा कि अब वे मंत्रीजी से मिलने पांच साल तक नहीं आएंगे और हाथ जोड़कर आ गए। नाराज विधायक ने कहा, सरकार बने सात महीने हो गए हैं, लेकिन हमारी आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिसकी वजह से जनता के काम नहीं हो पा रहे हैं। हम किस मुंह से हम अपने क्षेत्र में जनता के बीच जाएं। उन्होंने कहा आज तक मैं एक पटवारी तक का ट्रांसफर नहीं करा पाया हूं। कलेक्टर और सरकार के मंत्री हमारी सुनाना तो दूर की बात है फोन तक नहीं उठाते।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story