Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी, कहा - यह मेरी निजी पीड़ा थी

भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे पर दिया बयान वापस ले लिया है। साध्वी ने कहा कि यह मेरी निजी पीड़ा थी। साध्वी ने कहा कि मेरे शब्दों से दुश्मनों को ताकत मिलेगी। इसलिए मैं अपना बयान वापस लेती हूं और माफी चाहती हूं।

शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए बयान पर प्रज्ञा ठाकुर ने मांगी माफी, कहा - यह मेरी निजी पीड़ा थी
X

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने शहीद हेमंत करकरे पर दिया बयान वापस ले लिया है। साध्वी ने कहा कि यह मेरी निजी पीड़ा थी। साध्वी ने कहा कि मेरे शब्दों से दुश्मनों को ताकत मिलेगी। इसलिए मैं अपना बयान वापस लेती हूं और माफी चाहती हूं। साध्वी ने कहा कि जो सैनिक मुंबई हमले मारा गया, मैं उसका सम्मान करती हूं।" बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने भी पत्र जारी कर साध्वी के बयान पर सफाई दिया था। बीजेपी ने कहा था कि यह उनका निजी मत है, पार्टी उनके मत से सहमत नहीं है।

क्या कहा था साध्वी ने - भाजपा की भोपाल से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि 26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को उन्हें संन्यासियों का श्राप लगा था। उन्हें उनके कर्मों की सजा मिली है। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जिस दिन मैं जेल गई थी उसके 45 दिन के अंदर ही आतंकियों ने उसका अंत कर दिया।

कमलनाथ ने की कड़ी निंदा - सीएम कमलनाथ ने साध्वी के बयान पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि जिन लोगों ने आतंकवाद से लड़ते हुए अपने देश की रक्षा के लिये शहादत दी है, सीने पर गोलियां खायी है। उनकी शहादत का अपमान करने का हक़ देश में किसी को नहीं है। एक तरफ़ आतंकवाद व शहीदों के नाम का अपने राजनैतिक फ़ायदे के लिये उपयोग और दूसरी और ऐसे बयान ? यह दोहरा चरित्र नहीं चलेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story