Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक ही पार्लर पर दूध और मांस की बिक्री के विरोध में प्रदर्शन, सरकार पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप

समाज में सरकार के इस निर्णय से आक्रोश को देखते हुए सरकार से इस निर्णय को तत्काल वापिस लेने की मांग की। महेश शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हिन्दू मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए मंदिरों के खाक छानने वाले राहूल गांधी एवं कमलनाथ आज हिन्दू समाज की भावनाओं के साथ कपटपूर्ण निर्णय कर रहे है

काेरोना वायरस की रोकथाम के लिए अवैध रूप से चल रही मीट की दुकानों को बंद करे प्रसाशन
X
मांस की दुकान (प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल। सद्भावना अधिकार मंच के कार्यकतार्ओं ने शनिवार को वैशाली चौराहे पर स्थित कुक्कुट विकास निगम के पास संचालित सांची पार्लर पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ सरकार के निर्णय से कडकनाथ मुर्गा एवं दूध की एक साथ की जा रही बिक्री पर सरकार की नीतियों के विरोध में बिगुल बजाया। इस अवसर पर मंच संयोजक दुर्गेश केसवानी ने कहा कि कमलनाथ सरकार का यह निर्णय हिन्दूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला अति असंवेदनशील निर्णय है। ऐसे निणर्याे से लगता है कि क्या कमलनाथ हिन्दूओं के आस्था के साथ खिलवाड करने के लिए सत्ता में आसीन हुए थे।

समाज में सरकार के इस निर्णय से आक्रोश को देखते हुए सरकार से इस निर्णय को तत्काल वापिस लेने की मांग की। महेश शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हिन्दू मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए मंदिरों के खाक छानने वाले राहूल गांधी एवं कमलनाथ आज हिन्दू समाज की भावनाओं के साथ कपटपूर्ण निर्णय कर रहे है। यह निर्णय शाहकारी लोगों की भावनाओं को आहत करता है। इस निर्णय पर सरकार को तत्काल रोक लगाना चाहिए। इस अवसर पर सदभावना अधिकार मंच के करतार सिंह तोमर सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story