Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहन बनाकर 15 साल की नाबालिग का दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 महीने तक करता रहा शोषण

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में 15 की मासूम को बहन को बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने नाबालिग का वीडियो बना लिया था जिसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर उसके पिछले 10 महीने से लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

बहन बनाकर 15 साल की नाबालिग का दुष्कर्म, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 10 महीने तक करता रहा शोषण
X

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में 15 की मासूम को बहन को बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने नाबालिग का वीडियो बना लिया था जिसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर उसके पिछले 10 महीने से लगातार उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। पुलिस ने इस मामले में बेटे का साथ देने पर उसकी मां को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है उसके खिलाफ कुछ दिन पहले भी कोतवाली थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज हो चुका है। इस मामले में वह जमानत पर बाहर आया था।

कोतवाली टीआई जितेंद्र सिंह यादव ने बताया कि खैराती बाजार निवासी आरोपित सचिन मिश्रा के घर उसके पिता के परिचित की बेटी का आना-जाना था। जिसे सचिन मुंहबोली बहन बताता था। गत 26 दिसंबर को पहली बार उसने भाई-बहन के रिश्ते की आड़ में अपनी हवस का शिकार बनाया। इसके बाद वह लगातार इस बात को सार्वजनिक करने और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। लोकलाज के डर से किशोरी ने किसी को कुछ नहीं बताया।

गत तीन अक्टूबर को आरोपित की मां किरण ने घर के मंदिर में ही किशोरी को साड़ी पहना कर शादी जैसी रस्में करा डालीं। जिसके बाद किशोरी ने शनिवार को अपने पिता को सारा घटनाक्रम बताया। रविवार को उन्होंने कोतवाली थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 376 ;3द्धए 376 ;2द्धए 376ए 506ए 508एए 120बी और पाक्सो एक्ट की धारा 5ध्6 व 17 के तहत मामला दर्ज कर देर शाम दोनों को हिरासत में ले लिया है। आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story