Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल पर बोले जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, केंद्र की गलत नीतियों के चलते जब आम आदमी परेशान है तो ट्रांसपोर्टर क्या चीज

ट्रांसपोर्टरों (Transporters) के हड़ताल (Strike) पर जाने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Public Relations Minister PC Sharma) ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते हड़ताल हो रही है। इस हड़ताल का मध्यप्रदेश सरकार (MP Government) से कोई लेना देना नहीं है।

ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल पर बोले जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा, केंद्र की गलत नीतियों के चलते जब आम आदमी परेशान है तो ट्रांसपोर्टर क्या चीज
X

भोपाल। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ट्रांसपोर्टर (Transporters) और टैंकर (Tanker) चालकों के आज से सांकेतिक हड़ताल पर चले जाने से प्रदेश के करीब दो लाख ट्रकों और टैंकरों के पहिए थम गए हैं। मंगलवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ (CM Kamal Nath) के साथ ट्रक एवम टैंकर एशोसिएशन की हुई मुलाकात विफल हो जाने के बाद ट्रांसपोट्ररों ने यह निर्णय लिया है। वहीं ट्रांसपोर्टरों (Transporters) के हड़ताल (Strike) पर जाने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (Public Relations Minister PC Sharma) ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते हड़ताल हो रही है। इस हड़ताल का मध्यप्रदेश सरकार (MP Government) से कोई लेना देना नहीं है। केंद्र सरकार के गलत फैसलों के चलते जब आम लोग परेशान है तो ट्रांसपोर्टर क्या चीज है।

ट्रांसपोर्टरों ने डीजल की मूल्यवृद्धि वापस लेने सहित पुराने वाहनों पर लाइफ टाइम टैक्स का नियम समाप्त करने की मांग को लेकर हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है। ट्रांसपोर्टरों की मांग है कि परिवहन विभाग द्वारा पुरानी एवं नई गाडिय़ों पर की गई आजीवन शुल्क वृद्धि वापस ली जाए। साथ ही प्रदेश सरकार ने पेट्रोल-डीजल कीमत 3 रुपये प्रति लीटर बढ़ गई है उसे वापस लिया जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story