Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना से बचाव को लेकर हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर, डिवीजन बेंच ने कहा- 13 मार्च तक बताएं इलाज के प्रबंध?

कोरोना वायरस से बचाव को लेकर हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच में जनहित याचिका दायर की गई है।जनहित याचिका की सुनवाई में एडवोकेट सुनील जैन ने बताया कि संदिग्ध मरीजाें की जांच के लिए कई जिलों में थर्मल स्क्रीनिंग की सुविधा ही नहीं है। मास्क और सेनिटाइजर भी नहीं है।

Coronavirus: दिल्ली से घर लौटे शख्स को हुआ बुखार, कोरोना वायरस पीड़ित समझकर गांव से भागे लोग
X
Coronavirus: दिल्ली से घर लौटे शख्स को हुआ बुखार, कोरोना वायरस पीड़ित समझकर भागे गांववाले

ग्वालियर. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर हाईकोर्ट की ग्वालियर बेंच में जनहित याचिका दायर की गई है।जनहित याचिका की सुनवाई में एडवोकेट सुनील जैन ने बताया कि संदिग्ध मरीजाें की जांच के लिए कई जिलों में थर्मल स्क्रीनिंग की सुविधा ही नहीं है। मास्क और सेनिटाइजर भी नहीं है।

जस्टिस शील नागू और जस्टिस राजीव श्रीवास्तव की डिवीजन बेंच ने स्वास्थ्य आयुक्त ग्वालियर चंबल संभाग के जिलों के कलेक्टर सीएमएचओ और स्वास्थ्य व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारियों को नोटिस जारी करते हुए 13 मार्च तक यह बताने काे कहा है कि इलाज के लिए क्या प्रबंध किए गए हैं।

गौरतलब है कि पूरे विश्व में इन दिनों कोरोना वायरस का कहर है भारत के भी कुछ हिस्सों में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। उत्तर प्रदेश के आगरा में भी कुछ मरीज कोरोना वायरस के मिले हैं क्योंकि ग्वालियर चंबल संभाग आगरा से सटा हुआ है ऐसे में आवश्यक हो जाता है कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए इस अंचल में बेहतर इंतजाम हो।



Next Story