Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाकः भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात के बीच चारपाई में लिटाकर अस्पताल पहुंचाई गई गर्भवती महिला

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस के लिए फोन किया गया लेकिन गाड़ी के ना पहुंचने पर चारपाई पर प्रसूता को रखकर हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

शर्मनाकः भारी बारिश के बाद बाढ़ जैसे हालात के बीच चारपाई में लिटाकर अस्पताल पहुंचाई गई गर्भवती महिला
X

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली की पोल खुल गई है। यहां एक गर्भवती को अस्पताल पहुंचाने के लिए 108 पर कॉल करके एंबुलेंस को बुलाया गया लेकिन गाड़ी समय पर नहीं पहुंची, नतीजन गर्भवती को चारपाई पर रखकर ही अस्पताल ले जाना पड़ा।

बता दें कि टीकमगढ़ जिले में भारी बरसात की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए थे। इसी बीच एक गर्भवती को लेबर पेन शुरू हो गया। महिला को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस के लिए फोन किया गया लेकिन गाड़ी के ना पहुंचने पर चारपाई पर रखकर ही उसे हॉस्पिटल ले जाना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला टीकमगढ़ जिले के नगर पृथ्वीपुर के वार्ड-3 का है यहाँ के रमेश कुमार की पत्नी सीमा गर्भवती थी। प्रसव पीड़ा होने पर 108 और एंबुलेंस को फोन लगाया गया लेकिन जब दोनों नहीं पहुंची और उधर गर्भवती महिला के दर्द बढ़ने लगा तो पानी भराव के कारण परिजन चारपाई पर लेटा कर प्रसूता को हॉस्पिटल ले गए।
टीकमगढ़ में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश हो रही है। पहली बारिश में ही पृथ्वीपुर नगर की गलियां पानी से लबालब भर गई हैं। कह सकते हैं कि इस बरसात में नगरी प्रशासन के दावों की भी पोल खोलकर रख दी है। खास बात ये रही कि बाढ़ की वजह से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन प्रशासन इससे बेखबर है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story