Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने फर्जी कैप्टन को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक वह अपने आप को आर्मी का कैप्टन बताता था और हमेशा सेना की कॉम्बेट यूनिफॉर्म पहनकर आता-जाता था। ठगी के शिकार युवकों का कहना है कि रजक ने आर्मी में भर्ती कराने के लिये जाली एडमिट कार्ड दिया, और अपने साथ महू जिला इंदौर भर्ती के लिये लेकर गया।

Police arrested fake captain in Jabalpur
X
सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने फर्जी कैप्टन को किया गिरफ्तार

जबलपुर। जबलपुर में सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले फर्जी कैप्टन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान अभय रजक के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि उसने 15 लड़के एवं लड़कियों से अलग-अलग राशि में पैसे लिए एवं उनसे 1 महीने तक स्टेडियम में प्रैक्टिस भी करवाई। युवक-युवतियों को सेना में भर्ती करवाने का झांसा देकर आरोपी ने लाखों रूपए ठगे।

जानकारी के मुताबिक वह अपने आप को आर्मी का कैप्टन बताता था और हमेशा सेना की कॉम्बेट यूनिफॉर्म पहनकर आता-जाता था। ठगी के शिकार युवकों का कहना है कि रजक ने आर्मी में भर्ती कराने के लिये जाली एडमिट कार्ड दिया, और अपने साथ महू जिला इंदौर भर्ती के लिये लेकर गया, महू में आर्मी एरिये में इधर उधर घुमा कर वापस ले आया और कहा कि भर्ती की बात हो गई है। 10-10 लाख रुपये लगेंगे, जबलपुर में ही भर्ती करवा दूंगा, लेकिन किसी की भर्ती नहीं हुई। जिसके बाद युवकों ने पुलिस से शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420, 468, 471,171 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story