Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जज के बंगले में घुसने की बकरे को मिली सजा, पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में रखा पूरी रात

आपने अब तक चोर बदमाशों को तो जेल में बंद होते देखा होगा लेकिन मध्यप्रदेश के मुरैना में एक बकरे को रातभर थाने में कैद करने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। बकरे का कुसूर सिर्फ इतना था कि वह एक वीआईपी के बंगले में घूस गया था।

जज के बंगले में घुसने की बकरे को मिली सजा, पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में रखा पूरी रात
X

मुरैना। आपने अब तक चोर बदमाशों को तो जेल में बंद होते देखा होगा लेकिन मध्यप्रदेश के मुरैना में एक बकरे को रातभर थाने में कैद करने का अजीबो गरीब मामला सामने आया है। बकरे का कुसूर सिर्फ इतना था कि वह एक वीआईपी के बंगले में घूस गया था। हालांकि जब सुबह बकरे के मालिक को यह पता चला कि उसका बकरा थाने में बंद है उसे छुड़ाकर ले आया। सूत्रों के अनुसार वीआईपी का नाम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश मोहम्मद अनीफ खान बताया जा रहा है।

दरअसल, शहर की वाटर वर्क्स कॉलोनी में रहने वाला दीपक बाल्मीकि का बकरा शनिवार की शाम को भागकर कोतवाली के पास स्थित एक वीआईपी के बंगले में घुस गया और उत्पात मचाने लगा वीआईपी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद चूंकि मामला वीआईपी से जुड़ा था इसलिए तत्काल पुलिसकर्मी बंगले में घुसे और बकरे को पकड़ कर जेल में बंद कर दिया। बेचारे बकरे को पूरी रात कोतवाली में गुजारनी पड़ी। सुबह जब बकरा मालिक दीपक वाल्मीकि अपने बकरे को ढूंढ़ते हुए कोतवाली पहुंचा तो उसे पूरे वाकया की जानकारी हुई। सिटी कोतवाली पुलिस ने रोजनामचा में बकरा मालिक का नाम व पता दर्ज कर बकरे को उसके सुपुर्द कर दिया।

इस पूरे मामले में सिटी कोतवाली टीआई शिवसिंह यादव ने बताया कि हमें रात में सूचना मिली कि एक बकरा घूम रहा है। सोचा कि कोई रात में बकरे को पकड़कर ले जाएगा या काटकर खा जाए तो किसी गरीब का नुकसान होगा। इसलिए हमने उसे रातभर थाना परिसर में रखा। सुबह जब उसका मालिक आ गया तो उसके सुपुर्द कर दिया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story