Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पालतू चूहे की मौत, 12 साल की लड़की ने उठाया ये खतरनाक कदम

शहर के अयोध्या नगर इलाके में सुरभि विहार परिसर में रहती थी और सेंट पॉल स्कूल में सातवीं की छात्रा थी।

पालतू चूहे की मौत, 12 साल की लड़की ने उठाया ये खतरनाक कदम
X

भोपाल में 12 वर्षीय एक छात्रा ने अपने पालतू चूहे की मौत से दुखी होकर कथित रूप से यहां अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

अयोध्या नगर पुलिस थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने शनिवार को बताया, अपने पालतू सफेद चूहे की मौत से दुखी होकर दिव्यांशी राठौर ने शुक्रवार को अपने कमरे में दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसे भी पढ़ें- इन दो विधायकों ने किया नए साल मनाने का विरोध, कांग्रेस ने खड़े किए ये सवाल

वह शहर के अयोध्या नगर इलाके में सुरभि विहार परिसर में रहती थी और सेंट पॉल स्कूल में सातवीं की छात्रा थी। उन्होंने कहा कि मृतका के परिजन के अनुसार इस चूहे को चार-पांच दिन पहले उसका पिता महेन्द्र सिंह राठौर लेकर आया था और वह इस चूहे से काफी घुल-मिल गई थी।

कल सुबह इस चूहे की अचानक मौत हो गई, जिससे वह काफी उदास हो गई। सिंह ने बताया कि फांसी जैसा जघन्य कदम उठाने से पहले उसने अपने घर के आंगन में बनी क्यारी में इस चूहे को दफनाया और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि भी दी।

इसे भी पढ़ें- नए साल में देह व्यापार का पर्दाफाश, जश्न के लिए बुलाई गई थी कॉल गर्ल

उन्होंने कहा कि चूहे को दफनाने के बाद वह अपने कमरे में चली गई और जब बड़ी देर तक नहीं दिखी, तो उसकी मां उसे देखने के लिए कमरे में जाना चाहती थी, लेकिन उसने अंदर से चटकनी लगा रखी थी।

जोर-जोर से आवाज देने पर भी जब कोई उत्तर नहीं मिला, तो उसने पड़ोसियों के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा और अंदर गए। लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था। सिंह ने बताया कि चूहे के मरने के कुछेक महीने पहले उसका पालतू कुत्ता भी मर गया था, तब भी वह काफी दिनों तक तनाव में रही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story