Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेसी नेता एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थाने

मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने कांग्रेसी थाने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बरेला निवासी जगदंबा पटेल जो कि भाजपा नेता है उसकी फेसबुक आईडी से मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई.

मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेसी नेता एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे थाने
X
Offensive remarks on Chief Minister Kamal Nath, Congress leader reached the police station for lodging FIR

पनागर। मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने कांग्रेसी थाने पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बरेला निवासी जगदंबा पटेल जो कि भाजपा नेता है उसकी फेसबुक आईडी से मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई, जो फेसबुक के माध्यम से वायरल हुई पनागर एवं बरेला थाने का घेराव चालू हो गया। जिसके चलते कांग्रेसी नेता सम्मति सैनी एवं ब्लाक अध्यक्ष विमल जैन के नेतृत्व में संपूर्ण फेसबुक पोस्ट की फाइल बनाकर थाना प्रभारी आर के सोनी को दी गई एवं शीघ्र कार्यवाही कर गिरफ्तार करने की मांग की गई एवं संपूर्ण मामले की जानकारी एसपी जबलपुर को भी दी गई।

24 घंटे के अंदर होगा धरना

पनागर विधानसभा क्षेत्र बरेला निवासी जगदंबा पटेल ने कहा कि अगर शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो 24 घंटे के बाद पनागर ब्लॉक कांग्रेस के नेतृत्व में जिला स्तरीय धरना दिया जाएगा। जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन एवं प्रशासन की होगी।

कई महीनों से करता था पोस्ट

कांग्रेसी नेता सम्मति सैनी ने बताया कि जगदंबा पटेल कई महीनों पूर्व से आपत्तिजनक टिप्पणी करता है जो पढ़ने में तक निंदनीय एवं कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को भी इस विषय की संपूर्ण जानकारी है एवं मुख्यमंत्री की गरिमा को देखते हुए इसकी गिरफ्तारी होना आवश्यक है।

एसपी से मिलेंगे कांग्रेसी

संपूर्ण मामले की फाइल तैयार कर 3 सितंबर को एसपी ऑफिस में एसपी अमित सिंह से दोपहर 1 बजे मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा जाएगा। जिसमें जिला के समस्त कांग्रेस नेता इसका विरोध प्रदर्शन करेंगे एवं प्रेस वार्ता करेंगे समस्त कांग्रेसजनों से उपस्थिति की अपील कांग्रेस नेता सम्मती सैनी एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विमल जैन ने की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story