Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्राओं को अश्लील इशारे और भद्दे कमेंट करना भारी पड़ा मजनूओं को, धारा 151 का मामला दर्ज

स्कूल आने जाने वाली छात्राओं को भद्दे कमेंट और अश्लील इशारे करना कुछ मजनूओं को उस समय पर भारी पड़ गया जब परेशान छात्राओं ने पुलिस थाने जाकर उनकी शिकायत कर दी।

छात्राओं को अश्लील इशारे और भद्दे कमेंट करना भारी पड़ा मजनूओं को, धारा 151 का मामला दर्ज
X

बैतूल। स्कूल आने जाने वाली छात्राओं को भद्दे कमेंट और अश्लील इशारे करना कुछ मजनूओं को उस समय पर भारी पड़ गया जब परेशान छात्राओं ने पुलिस थाने जाकर उनकी शिकायत कर दी। छात्राओं की श्किायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने चारों युवकों को पकड़कर बीच सड़क पर लड़कियों और परिजनों के सामने उठक बैठक लगवाकर मांफी मंगवाई। वहीं लड़कियों ने भी अपनी भड़ास निकालकर मनचलों को सबके सामने खड़ी खौटी सुनाई।

दरअसल, पूरा मामला बैतूल कोतवाली थाना के अंतर्गत आने वाले पाढ़र चैकी का है जहां छात्राओं के स्कूल आने जाने के दौरान अक्सर सड़क पर खड़े होकर मनचले लड़के भद्दे कमेंट्स और अश्लील इशारे करते थे। जिससे परेशान होकर कुछ छात्राओं ने हिम्मत दिखाते हुए पाढ़र चैकी प्रभारी एर्सआ कपिल सौराष्ट्रीय की। जिसके बाद एसआई की एक टीम स्कूल के पास निगरानी के लिए खड़ी हो गई। स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब छात्राएं स्कूल से बाहर निकली तो चार लड़के उनपर कमेंट करने लगे। इसी दौरान निगरानी कर रही टीम ने मजनूओं को धरदबोचा और चौकी ले आई।

इसके बाद चारों मनजुओं के परिजनों को बुलाकर पुलिस सड़क पर चारों को कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई और घुटने टेककर मांफी भी मंगवाई। चारों ने भविष्य में कभी कमेंट्स नहीं करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने मजनूओं के परिजनों को बुलाकर उन्हें भी समझाईश दी। चारों के खिलाफ धारा 151 का मामला दर्ज किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story