Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब बेनकाब हो गई कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ डर्टी पॉलिटिक्स, IPS प्रमोद फलणीकर ने बताया वायरल तस्वीर का असली सच

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक तस्वीर जमकर वायरल किया जा रहा है. वायरल तस्वीर में कैलाश विजयवर्गीय आईपीएस अधिकारी के सामने जूता लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं.

अब बेनकाब हो गई कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ डर्टी पॉलिटिक्स, IPS प्रमोद फलणीकर ने बताया वायरल तस्वीर का असली सच
X
Kailash Vijayvargiya

इंदौर. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक तस्वीर जमकर वायरल किया जा रहा है. वायरल तस्वीर में कैलाश विजयवर्गीय आईपीएस अधिकारी के सामने जूता लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं. कैलाश विजयवर्गीय के बेटे व विधायक आकाश विजयवर्गीय के द्वारा निगम कर्मी की बल्ले से पिटाई की घटना के बाद कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ भी सोशल मीडिया में जमकर तस्वीरें वायरल की जा रही है.

एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर जिसमें कैलाश विजयवर्गीय हाथ में जूते लेकर एक आईपीएस अधिकारी को मारने की मुद्रा में दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया में इस तस्वीर को लेकर डर्टी पॉलिटिक्स शुरू हो गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और विधायक आकाश विजयवर्गीय दोनों के खिलाफ सोशल मीडिया में जमकर अनर्गल बातें वायरल की जा रही है. कैलाश विजयवर्गीय की वायरल हो रही तस्वीर पर खुद आईपीएस अधिकारी प्रमोद फलणीकर ने असली सच सामने ला दिया है.

प्रमोद फलणीकर वर्तमान में एनएसजी के आईजी पद पर कार्यरत हैं. प्रमोद फलणीकर ने बताया कि ये तस्वीर 1994 की है. कैलाश विजयवर्गीय ने उनके साथ कभी बदतमीजी नहीं की है. ये जूते वाली तस्वीर का वाकया ही कुछ और है. प्रमोद फलणीकर ने बताया कि जिस घटना की तस्वीर है वह पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन को लेकर है. कैलाश विजयवर्गीय ने जूता दिखाकर कहा था आप के कहने पर धरना खत्म किया पर नगर निगम के चक्कर लगाकर जूते घिस गए है पानी नहीं आया'. प्रमोद ने आगे बताया, ' मेरे कहने पर ही कैलाश विजयवर्गीय ने धरना खत्म किया था. इस मामले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी हुई थी. फोटो की टाइमिंग को लेकर गलत खबर वायरल की जा रही है. फोटो के गलत प्रचार से मैं बहुत दुखी हूं. फोटो वायरल होने के बाद बच्चे औैर परिचित फोन कर इस घटना के बारे में पूछ रहे हैं.

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story