Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MPPEB व्यापम पटवारी परिणाम 2017: बोर्ड ने वेबसाइट पर रोका रिजल्ट, नोटिस जारी कर दी जानकारी

बोर्ड ने वेबसाइट पर नोटिस जारी कर जानकारी दी कि 27 एंव 28 मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षाओं के प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने में अभियार्थियों को परेशानी हो रही है, जिसके चलते बोर्ड ने कुछ समय के लिए पटवारी रिजल्ट को रोक दिया है। दरअसल रिजल्ट जारी होने से वेबसाइट पर ट्राफिक काफी बढ़ गया था और साइट काफी धीमी हो गई थी। अब रिजल्ट शाम साढ़े चार बजे के बाद एक बार फिर देखे जा सकेंगे।

MPPEB व्यापम पटवारी परिणाम 2017: बोर्ड ने वेबसाइट पर रोका रिजल्ट, नोटिस जारी कर दी जानकारी
X
मध्य प्रदेश पटवारी परीक्षा(2017) का परिणाम तकनीकि खराबी के चलते उसकी अधिकारिक वेबसाइट से हटा लिया गया है। इस बात की जानकारी खुद मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने वेबसाइट पर नोटिस के जरिए दी है।
जिसमें बोर्ड ने लिखा है कि 27 एंव 28 मार्च को आयोजित होने वाली परीक्षाओं के प्रवेश पत्र को डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है, जिसके चलते बोर्ड कुछ समय के लिए पटवारी रिजल्ट को रोक दिया है।
दरअसल रिजल्ट जारी होने से वेबसाइट पर ट्राफिक काफी बढ़ गया था और साइट काफी धीमी हो गई थी। बोर्ड ने नोटिस में बताया है कि अब रिजल्ट शाम साढ़े चार बजे के बाद एक बार फिर देखे जा सकेंगे।
गौरतलब है कि मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (MPPEB) ने 2017 में पटवारी की परीक्षा आयोजित की थी जिसका आज परिणाम घोषित होना था। ओर वहीं आगामी 27 एवं 28 मार्च को आयोजित समूह-2 (उप समूह-3) के अंतर्गत कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी व अन्य पदों की भर्ती परीक्षा 2018 के टेस्ट एडमिट कार्ड वेबसाइट से डाउनलोड करने में अभियार्थियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
जिसको संज्ञान में लेकर यह निर्णय लिया गया है कि लगभग चार घंटे के लिए पटवारी परीक्षा 2018 का परिणाम रोक दिया जाए। बोर्ड ने बताया कि अब यह परिणाम शाम करीब साढ़े 4 बजे के बाद वेबसाइट पर प्रदर्शित होगा। बता दे कि बोर्ड ने पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट सोमवार को देर रात जारी कर दिया था।
बोर्ड ने पटवारी रिजल्ट को चेक करने को लेकर दिशा निर्देश भी जारी किए है जो इस प्रकार से है। सबसे पहले peb.mp.gov.in की वेबसाइट पर जाएं। परीक्षा परिणाम पटवारी भर्ती परीक्षा 2017' के लिंक पर क्लिक करें नया पेज खुलने पर अपना रोल नंबर और डेट ऑफ बर्थ सब्मिट करें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story