Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वायरल तस्वीर: हॉस्पिटल प्रशासन ने दिखाई आखें, तो खुले मैदान में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में एक अपस्पताल की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने खुले मैदान में बच्चे को जन्म दिया है।

वायरल तस्वीर: हॉस्पिटल प्रशासन ने दिखाई आखें, तो खुले मैदान में महिला ने दिया बच्चे को जन्म
X

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले के एक अस्पताल की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां अस्पताल प्रशासन ने एक प्रेगनेंट महिला को भर्ती नहीं किया। जिसके बाद महिला को खुले मैदान में बच्चे को जन्म देना पड़ा।

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले की रहने वाली समाजवादी देवी ने अस्पताल पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल पहुंची थी। जब मुझे दर्द हो रहा था। उन्होंने मुझे सभी से नहीं देखा।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! क्रिसमस पर साथी ने की छेड़छाड़, चीख सुनकर बचाने आए लोगों ने किया गैंगरेप

पीड़ित महिला का बयान

उन्होंने मुझे बताया कि मेरा बच्चा पेट में ही मर चुका है। मैं दर्द से चिल्ला रही थी। तभी एक नर्स ने मुझे छप्पड़ भी मारा और मुझसे पूछा कि अस्पताल को छोड़ दो। मैं अस्पताल में भर्ती नहीं हुई थी। उन्होंने मुझे अस्पताल छोड़ने के लिए मजबूर किया और मेरे पास कोई दूसरा विक्लप नहीं था।

महिला और बाकी रिश्तेदार जब अस्पताल से घर की तरफ जा रहे थे। तब महिला को जोरों का दर्द उठा और उसके बाद महिला ने बच्चे को खुले मैदान में जन्म दिया।

रिश्तेदार ने मीडिया को बताई पूरी बात

वहीं एक रिश्तेदार ने एनआईए को बताया कि हमने महिला के आस-पास खड़े हो कर बच्चे को जन्म लेने में मदद की, यहां तक की आस-पास के लोगों ने हमें गर्भनाल काटने के लिए ब्लेड दिया।

प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई शुरू

डिंडोरी के सीएमओ आर के मेहरा ने एएनआई को बताया कि अस्पताल के कर्मचारियों पर कार्रवाई होगी जो इस घटना के जिम्मेदार हैं।

हालांकि प्रसव के बाद रिश्तेदारों और आस-पास के लोगों ने 'जननी एक्सप्रेस' को बुलाकर वापस महिला को जिला अस्पताल पहुंचाया था।, फिलहाल इस खबर के सामने आने के बाद महिला का इलाज चल रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story