Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

योगी ने दिया कमलनाथ को झटका, अरबों की जमीन का आवंटन रद्द

मप्र के सीएम कमलनाथ के बेटे नकुल की संस्था इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (आईएमटी) को गाजियाबाद में हॉस्टल के लिए दी गई 10 हजार 841 वर्ग मीटर जमीन का आवंटन रद्द कर दिया गया है।

योगी ने दिया कमलनाथ को झटका, अरबों की जमीन का आवंटन रद्द
X

भोपाल। मप्र के सीएम कमलनाथ के बेटे नकुल की संस्था इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी (आईएमटी) को गाजियाबाद में हॉस्टल के लिए दी गई 10 हजार 841 वर्ग मीटर जमीन का आवंटन रद्द कर दिया गया है। इस जमीन पर बने निर्माण को ध्वस्त किया जा सकता है। यह कार्रवाई बीजेपी पार्षद राजेंद्र त्यागी की शिकायत पर की गई है। बीजेपी पार्षद और इस मामले में शिकायतकर्ता राजेन्द्र त्यागी ने कहा, 'मैंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से शिकायत की थी। जिस जमीन पर आईएमटी गाजियाबाद बना हुआ है, वह आईएमटी की नहीं है। वो किसी और की है। मेरी शिकायत पर गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने आवंटन रद्द कर दिया है।

वहीं इस मामले में आईएमटी गाजियाबाद का कहना है कि वो अब कोर्ट जाएंगे. IMT गाजियाबाद के डायरेक्टर ए के भट्टाचार्य ने कहा, 'जमीन आवंटन रद्द होना गलत है। जमीन के पेमेंट को लेकर विवाद है, हम लीज जीडीए को नहीं दिखा पाए। बता दें कि आईएमटी ने इसे यूपीएसआईडीसी द्वारा 1973 में आवंटित जमीन बताया। यह प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूट कमलनाथ के पिता महेंद्रनाथ द्वारा 1970 में स्थापित किया गया था।

कांग्रेस ने बताया साजिश - मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि ये बदलापुर की कार्रवाई है। कांग्रेस की लोकप्रिय सरकार को बदनाम करने और उन्हें किसी तरह परेशान और प्रताड़ित करने की चेष्टा है। ये सब भाजपा कर रही है, जो अत्यंत निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story