Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कमलनाथ फिर से मुश्किल में फंस सकते हैं, भूमि सौदे की होगी जांच

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती है। उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार कमलनाथ के परिवार की ओर से चलाए जा रहे प्रसिद्ध आईएमटी संस्थान के खिलाफ एक जांच शुरू करने जा रही है।

कमलनाथ फिर से मुश्किल में फंस सकते हैं, भूमि सौदे की होगी जांच
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ सकती है। उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार कमलनाथ के परिवार की ओर से चलाए जा रहे प्रसिद्ध आईएमटी संस्थान के खिलाफ एक जांच शुरू करने जा रही है। बीजेपी ने कमलनाथ के आईएमटी कॉलज पर फर्जी तरीके से गाजियाबाद के मध्य 15 एकड़ प्रमुख जमीन हथियाने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता राजेंद्र त्यागी के अनुसार, यह जमीन सरकार द्वारा संचालित चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (सीसीएसयू) की है।

त्यागी की शिकायत पर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है, जिसमें आईएमटी कॉलेज को फर्जी तरीके से करोड़ों रुपये की जमीन आवंटित किए जाने की जांच शुरू करने के लिए कहा गया है। शिकायतकर्ता और गाजियाबाद के कॉर्पोरेटर राजेंद्र त्यागी ने आईएएनएस से कहा कि उनके पास दस्तावेजी सबूत हैं, जिससे साबित होता है कि आईएमटी ने सीसीएसयू की जमीन हड़पी है।

बता दें कि इसके पहले पिछले महीने कमलनाथ से जुड़े प्रवीण कक्कड़ और राजेंद्र मिगलानी के यहां भोपाल और मध्य प्रदेश के अन्य प्रमुख शहरों और दिल्ली-एनसीआर में स्थित उनके कुछ परिसरों में आयकर विभाग ने छापे मारे थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story