Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश में बिजली कटौती से परेशान राहत इंदौरी ने बयां किया दर्द, लिखा शिवराज सिंह ने सही कहा था कि इन्वर्टर का इंतजाम कर लो

मध्यप्रदेश में बिजली कटने का मुद्दा गरमाते जा रहा है। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर हमलावर बनी हुई है। इस बीच प्रदेश में बढ़ती गर्मी और बिजली को लेकर मशहूर शायर राहत इंदौरी ने ट्वीट ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है।

मध्यप्रदेश में बिजली कटौती से परेशान राहत इंदौरी ने बयां किया दर्द, लिखा शिवराज सिंह ने सही कहा था कि इन्वर्टर का इंतजाम कर लो
X

इंदौर। मध्यप्रदेश में बिजली कटने का मुद्दा गरमाते जा रहा है। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर हमलावर बनी हुई है। इस बीच प्रदेश में बढ़ती गर्मी और बिजली की समस्या को लेकर मशहूर शायर राहत इंदौरी केे ट्वीट ने सियासी गलियारों में खलबली मचा दी है। मशहूर शायर ने ट्वीट कर इंदौरियों का दर्द बयां किया- आजकल बिजली जाना आम हो गया है। आज भी तीन घंटों से बिजली नहीं है.... गर्मी है, रमजान भी है.... बिजली कंपनी इंदौर में भी कोई फोन नहीं उठा रहा है.... कुछ मदद करें। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी टैग करके मामले में मदद मांगी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ट्वीट - राहत इंदौरी का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग कमलनाथ सरकार पर तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि पता करो कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार है क्या। वहीं दूसरी तरफ शिवराज सिंह का वह ट्वीट भी जमकर शेयर किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस सरकार आ गई है लोग इन्वर्टर खरीद लें। साथ ही राहत इंदौरी ने भी पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि- शिवराज सिंह ने सही कहा था.... कांग्रेस की सरकार आ गई है... इन्वर्टर का इंतजाम कर लो।





और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story