Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली कटौती को लेकर अधिकारियों पर बरसे सीएम कमलनाथ, कहा - सुधार लाएं, वरना कार्रवाई को तैयार रहें, बीजेपी ने कसा तंज

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के कई जिलों में बिजली जाने और अघोषित कटौती को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। कमलनाथ ने अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए निर्देश दिया है कि, "सर प्लस बिजली होने के बाद प्रदेश के कई हिस्सों से बिजली गुल व कटौती के मामले सामने क्यों आ रहे है ?

बिजली कटौती को लेकर अधिकारियों पर बरसे सीएम कमलनाथ, कहा -  सुधार लाएं, वरना कार्रवाई को तैयार रहें, बीजेपी ने कसा तंज
X

भोपाल। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के कई जिलों में बिजली जाने और अघोषित कटौती को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। कमलनाथ ने अधिकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए निर्देश दिया है कि, "सर प्लस बिजली होने के बाद प्रदेश के कई हिस्सों से बिजली गुल व कटौती के मामले सामने क्यों आ रहे है ? इस तरह के मामले बर्दाश्त नहीं किए जायेंगे। जिम्मेदार अधिकारी स्थिति में सुधार लाएं वरना कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए हैं कि आम उपभोक्ताओं को 24 घंटे और खेती के लिए कम से कम 10 घंटे बिजली दी जाए। साथ ही इसको लेकर मुख्यमंत्री ने मंगलवार को अहम बैठक बुलाई है। इसमें अलग-अलग बिजली कंपनियों के अफसरों को मौजूद रहने के लिए कहा गया है।

गोपाल भार्गव का तंज : नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने शायर राहत इंदौरी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कांग्रेस सरकार पर तंज करते हुए कहा कि सरकार के कुप्रशासन का कुप्रभाव है। वचन दिया था कि सरकार बनी तो बिजली बिल आधा कर दिया जाएगा पर इन्होंने तो प्रदेश की बिजली ही आधी कर दी। बता दें कि मशहूर शायर राहत इंदौरी ने भी ट्वीट कर बिजली कटौती से परेशानी की बात कही थी और सीएम से मदद की मांग की थी।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story