Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MP NEWS : IPS विवेक सिंह होंगे दमोह के नए एसपी, IPS बेलवंशी PHQ में होंगे असिस्टेंट आईजी, आदेश जारी

जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था की गाज आखिरकार पुलिस अधीक्षक पर गिर ही गई. पुलिस अधीक्षक आर एस बेलवंशी को चुनाव आयोग ने दमोह से हटा दिया उनकी जगह अब सेनानी 15 में कमांडेंट इंदौर से आईपीएस विवेक सिंह दमोह आएंगे.

MP NEWS : IPS विवेक सिंह होंगे दमोह के नए एसपी, IPS बेलवंशी PHQ में होंगे असिस्टेंट आईजी, आदेश जारी
X
दमोह. जिले की बिगड़ती कानून व्यवस्था की गाज आखिरकार पुलिस अधीक्षक पर गिर ही गई. पुलिस अधीक्षक आर एस बेलवंशी को चुनाव आयोग ने दमोह से हटा दिया उनकी जगह अब सेनानी 15 में कमांडेंट इंदौर से आईपीएस विवेक सिंह दमोह आएंगे.
हाल ही में दमोह में लगातार बढ़ते अपराध हत्या की वारदातों ने जिले को प्रदेश की ही नहीं पूरे देश में सुर्खियों में ला दिया. कांग्रेसी नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या ने पूरे जिले को दहला कर रख दिया. इसमें मुख्य आरोपी बसपा से पथरिया विधायक राम भाई सिंह के पति गोविंद सिंह, देवर चंदू सिंह, भाई लोकेश सिंह, भतीजा गोलू सिंह शामिल थे. जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा नेता शिवचरण पटेल का बेटा इंद्रपाल भी इसमें आरोपी है. कुल 7 मुख्य आरोपी बनाए गए थे.
जिनमें से एक भी आरोपी अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका था. इस मामले को लेकर अनेक संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन ज्ञापन सौंपकर अपराधियों को पकड़ने की मांग उठाई जा चुकी थी लेकिन फिर भी पुलिस के हाथ खाली थे. इसी प्रकरण के दौरान देवेंद्र चौरसिया के भतीजे ने इस पर गंभीर आरोप लगाए थे.
देखिये आदेश की प्रति...
Image may contain: text

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story