Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर गोपाल भार्गव का विवादित ट्वीट, लिखा - ऐसी खबरों से कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं बढेंगी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आई बरेली से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है।

विधायक बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर गोपाल भार्गव का विवादित ट्वीट, लिखा - ऐसी खबरों से कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं बढेंगीGopal Bhargav's controversial tweet about MLA daughter Sakshi Mishra

भोपाल। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से चर्चा में आई बरेली से बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश मे अप्रत्याशित रूप से बढ़ेगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा जो हमे अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गौरखधंधा खूब फलेगा फूलेगा।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि "मेरे निजी विचार से यह चैनल अपनी TRP बढ़ाने और रुपया कमाने के चक्कर मे बहुत बड़ा समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी कार्य कर रहे हैं। उनके इस कृत्य से अब यह बात तय है कि देश मे पिछले एक दशक से चल रहा "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" की योजना एवं राष्ट्रीय अभियान 50 वर्ष पीछे चला जायेगा।

Share it
Top