Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एमसीयू के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर EOW को दिया आवेदन, 27 जून के बाद पेश होने का मांग समय

माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला की ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने की मियाद खत्म हो गई। कुठियाला ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर 27 जून के बाद पेश होने का समय मांगा है। उन्होंने वकील के माध्यम से EOW को आवेदन दिया है।

एमसीयू के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर EOW को दिया आवेदन, 27 जून के बाद पेश होने का मांग समय

भोपाल। माखनलाल पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला की ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने की मियाद खत्म हो गई। कुठियाला ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर 27 जून के बाद पेश होने का समय मांगा है। उन्होंने वकील के माध्यम से EOW को आवेदन दिया है।

बता दें कि ईओडब्ल्यू ने कुठियाला को नोटिस जारी कर बयान दर्ज कराने के लिए 8 जून का समय निर्धारित किया था। लेकिन कुठियाला ने यह कहते हुए 15 दिन का समय मांगा था कि ईओडब्ल्यू का नोटिस उन्हें एक दिन पहले (7 जून) ही मिला है। इसके बाद कुठियाला ने 11 जून को हाजिर होने पर सहमति दी थी। लेकिन उसके बाद भी वे पेश नहीं हुए। जिसके बाद कुठियाला को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया गया था। लेकिन वे ईओडब्ल्यू के सामने पेश नहीं हुए।

बता दें कि कुठियाला के ऊपर आरोप है कि पत्रकारिता विवि में कुलपति रहते हुए उन्होंने नियमों के खिलाफ बड़ी संख्या में भर्ती की है। इसके साथ ही उनके खिलाफ आर्थिक अनियमितता की भी शिकायत दर्ज की गई है। कुठियाला के साथ ही विवि के 20 अन्य शिक्षकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

Share it
Top