Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

MCU के पूर्व कुलपति को भोपाल लाने के लिए पंचकूला जाएगी ईओडब्ल्यू की टीम

MCU के पूर्व कुलपति प्रो. बृजकिशोर कुठियाला की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। खबर है कि ईओडब्ल्यू की टीम उन्हें भोपाल लाने के लिए पंचकूला जाएगी।

MCU के पूर्व कुलपति को भोपाल लाने के लिए पंचकूला जाएगी ईओडब्ल्यू की टीमEOW Team will go to Panchkula in case of BK kuthiala Former VC of MCU

भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति प्रो. बृजकिशोर कुठियाला की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। खबर है कि ईओडब्ल्यू की टीम उन्हें भोपाल लाने के लिए पंचकूला जाएगी। साथ ही टीम उनको आराम की सलाह देने वाले चिकित्सक की भी बयान ले सकती है। बता दें किअग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद भी कुठियाला ईओडब्ल्यू की जांच में सहयोग के लिए अब तक बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे हैं।


बता दें कि एमसीयू में आर्थिक अनियमितताओं को लेकर शासन स्तर पर जांच टीम का गठन किया गया था। इस टीम की रिपोर्ट के आधार पर ईओडब्ल्यू ने नियुक्ति सहित आर्थिक गड़बड़ी के मामले में पूर्व कुलपति बीके कुठियाला समेत 20 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

Next Story
Share it
Top