Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक संकट को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एमपी के सीएम कमलनाथ को दी संकटमोचक की जिम्मेदारी Watch Video

कर्नाटक में जारी सियासी उठापटक के बीच अब कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ पर भरोसा जताया है। कांग्रेस ने पार्टी को संकट से उबारने के लिए अब कमलानथ को कमान सौंपी है।

कर्नाटक संकट को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एमपी के सीएम कमलनाथ को दी संकटमोचक की जिम्मेदारीCongress has given Kamal Nath to an important role for karnatka crisis

भोपाल। कर्नाटक में जारी सियासी उठापटक के बीच अब कांग्रेस ने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ पर भरोसा जताया है। कांग्रेस ने पार्टी को संकट से उबारने के लिए अब कमलानथ को कमान सौंपी है। मुख्यमंत्री कमलनाथ आज शाम बेंगलुरु पहुंचेंगे और वहां की सियासी हलचल का जायजा लेंगे। उधर बीजेपी अध्यक्ष येदियुरप्पा ने कहा है कि वे सदन में शक्ति परीक्षण के लिए तैयार है।

येदियुरप्पा ने कहा कि अगर सरकार विश्वास प्रस्ताव लाना चाहती है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।उन्होंने कहा कि सोमवार को स्पीकर से मुलाकात कर सोमवार को ही विश्वास प्रस्ताव लाने को कहेंगे। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा में कुल 225 सीटें हैं। इसमें 1 सीट नामांकित हैं। वर्तमान में 78 सीट कांग्रेस, 37 जेडीएस, बसपा 1, निर्दलीय-2, बीजेपी 105 और अन्य अन्य के खाते में कुल 1 सीट है।


Share it
Top