Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी पर सीएम कमलनाथ ने पुलिस को दी बधाई, कहा - कानून सबके लिए समान है

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तार को लेकर पुलिस को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि 'यह वास्तव में दुखद है कि एक भाजपा नेता इस तरह से व्यवहार करता है, मैं पुलिस को कार्रवाई करने के लिए बधाई देता हूं।

आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी पर सीएम कमलनाथ ने पुलिस को दी बधाई, कहा - कानून सबके लिए समान है
X
CM Kamal Nath congratulate police for taking action against Akash Vijayvargiya

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तार को लेकर पुलिस को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि 'यह वास्तव में दुखद है कि एक भाजपा नेता इस तरह से व्यवहार करता है, मैं पुलिस को कार्रवाई करने के लिए बधाई देता हूं। कानून सबके लिए समान है।

क्या है मामला - दरअसल बुधवार को इंदौर में जर्जर भवन ढहाने की मुहिम के दौरान विवाद के बाद बीजेपी विधायक ने नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बैट से पीट दिया था। जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस ने आकाश को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आकाश विजयवर्गीय के साथ ही 10 अन्य लोगों के खिलाफ भी आईपीसी की धारा 353, 294, 323, 506, 147,148 के तहत एफआईआर दर्ज की गई।

जमानत याचिका खारिज - विधायक आकाश विजयवर्गीय की ज़मानत याचिका खारिज हो गई है। वकील भूपेन्द्र सिंह कुशवाह ने इसकी जानकारी दी। कोर्ट ने अधिकार क्षेत्र के बाहर का मामला होने के कारण याचिका खारिज कर दी। अब विशेष न्यायालय भोपाल में सुनवाई होगी

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story