Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बसपा विधायक ने सरकारी कर्मचारियों को दी धमकी, कहा- गलती करने वाले को गाली भी दूंगी और मारूंगी भी

मध्यप्रदेश में दमोह जिले से पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक रामबाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामबाई सरकारी कर्मचारी को धक्का देकर अपनी कार में बिठा रही हैं और गाली दे रही हैं। घटना के बाद उन्होंने कहा कि मैं गरीब और किसानों को परेशान करने वालों को गाली भी दूंगी और मारूंगी भी।

बसपा विधायक ने सरकारी कर्मचारियों को दी धमकी, कहा- गलती करने वाले को गाली भी दूंगी और मारूंगी भी
X

भोपाल। मध्यप्रदेश में दमोह जिले से पथरिया विधानसभा क्षेत्र से बसपा विधायक रामबाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रामबाई सरकारी कर्मचारी को धक्का देकर अपनी कार में बिठा रही हैं और गाली दे रही हैं। घटना के बाद उन्होंने कहा कि मैं गरीब और किसानों को परेशान करने वालों को गाली भी दूंगी और मारूंगी भी। बसपा विधायक ने कहा कि बटियागढ़ मंडी में सस्पेंड कर्मचारी सर्वेयरों द्वारा पास किये उपज के नाम पर किसानों से वसूली कर रहे उन्हें परेशान कर रहे हैं। जब कर्मचारी सस्पेंड हो चुके तो मंडी क्यों आ रहे है।

बता दें कि सोमवार को बसपा विधायक रामबाई कृषि उपज मंडी बटियागढ़ के निरीक्षण पर पहुंची थीं। यहां उनसे किसानों से वसूली की शिकायत की। इसके बाद रामबाई ने दो कर्मचारियों को मंडी में ही जमकर फटकार लगाई और गाली गलौच करते हुए उन्हें किसानों के साथ थाने तक ले आईं। पुलिस के सामने ही कर्मचारियों को जमकर फटकार लगते हुए धमकी भी दी। इसके साथ ही विधायक ने यह भी कहा कि सुधर जाओ वरना ट्रांसफर करा देंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story