logo
Breaking

बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान, कहा - सरकार गिराने के लिए दिए जा रहे हैं करोडों के ऑफर

मध्यप्रदेश की बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से हर रोज उन्हें प्रलोभन मिल रहे रहे हैं। उनका कहना है कि दिन में कम से कम दो से तीन बार बीजेपी की तरफ से कॉल आ रहे हैं।

बसपा विधायक रामबाई का बड़ा बयान, कहा - सरकार गिराने के लिए दिए जा रहे हैं करोडों के ऑफर

भोपाल। मध्यप्रदेश की बसपा विधायक रामबाई (Rambai) का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से हर रोज उन्हें प्रलोभन मिल रहे रहे हैं। उनका कहना है कि दिन में कम से कम दो से तीन बार बीजेपी की तरफ से कॉल आ रहे हैं। जिसमें कहा जा रहा है कि उन्हें मंत्री पद और 50 करोड़ तक दिए जाएंगे वो बस कमलनाथ का साथ छोड़ दें। विधायक ने कहा कि वे उनके प्रलोभन में नहीं आने वाली है।

बता दें कि बीजेपी की तरफ से लगातार सरकार को अल्पमत में होने की बात कही जा रही है। लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से कांग्रेस के हारने के बाद कमलनाथ सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। इसको लेकर सीएम कमलनाथ ने बैठक भी की जिसमें कांग्रेस औऱ उसके सहयोगी सभी विधायक शामिल हुए। सभी विधायकों ने भरोसा दिलाया है कि वह सरकार के साथ है और सरकार पांच साल तक चलेगी। इस बीच नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार एक महीने भी चल पाएगी इस पर उन्हें शक है? उन्होंने ये भी कहा कि हम कुछ नहीं करेंगे उनके कर्म ही उन्हें ले डुबेंगे।

सरकार को कोई खतरा नहीं - कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर दोहराया कि उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि, "चार बार फ्लोर टेस्ट हो चुका है। रविवार को हुई विधायक दल की बैठक में सभी विधायक पहुंचे थे। ऐसे में मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं है। सीएम ने कहा कि विपक्ष अगर चाहता है तो फ्लोर टेस्ट होना चाहिए।

Loading...
Share it
Top