Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अनंतनाग हमले में शहीद हुए जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा भोपाल, नम आंखों से CM कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि

अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए। इसमें सीआरपीएफ जवान संदीप यादव भी शहीद हो गए। संदीप देवास जिले के रहने वाले थे। गुरुवार को शहीद जवान का पार्थिव शरीर भोपाल लाया गया।

अनंतनाग हमले में शहीद हुए जवान का पार्थिव शरीर पहुंचा भोपाल, नम आंखों से CM कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि

भोपाल। अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हो गए। इसमें सीआरपीएफ जवान संदीप यादव भी शहीद हो गए। संदीप देवास जिले के रहने वाले थे। गुरुवार को शहीद जवान का पार्थिव शरीर भोपाल लाया गया। भोपाल एयरपोर्ट पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। शहीद को श्रद्धांजलि देने मुख्‍यमंत्री कमलनाथ, विधानसभा अध्‍यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति, मंत्री सज्‍जनसिंह वर्मा आदि नेता पहुंचे।

गांव में शोक की लहर - गांव वालों को जैसे ही संदीप के शहीद होने की खबर मिली पूरे गांव में शोक की लहर छा गई। हर किसी की आखें नम थी। परिजनों का तो रो - रो कर हाल बुरा था। संदीप सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन में तैनात थे। शुक्रवार को राजकीय सम्‍मान के साथ शहीद का अंतिम संस्‍कार किया जाएगा।

एक करोड़ रुपये और सरकारी नौकरी देगी एमपी सरकार- सरकार ने कहा है कि शहीद के परिजन को एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद देने के साथ-साथ उनके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आवास मुहैया कराया जाएगा। मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग की विज्ञप्ति में गुरुवार को कहा गया, 'मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शहीद संदीप यादव के परिजन को एक करोड़ की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। इसके अलावा, उनके परिवार के एक सदस्य को शासकीय नौकरी और आवास भी दिया जाएगा।'

Share it
Top