Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ मुख्यमंत्री का मुखौटा और हाथ में लालटेन लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मध्यप्रदेश में बिजली कटौती का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जहां एक तरफ सरकार बिजली कटौती को लेकर बैठक कर रही है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सरकार को घेरने का जमकर प्रयास कर रही है।

अघोषित बिजली कटौती के खिलाफ मुख्यमंत्री का मुखौटा और हाथ में लालटेन लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
X

इंदौर। मध्यप्रदेश में बिजली कटौती का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जहां एक तरफ सरकार बिजली कटौती को लेकर बैठक कर रही है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सरकार को घेरने का जमकर प्रयास कर रही है। मंगलवार को इंदौर में विधानसभा तीन के विधायक आकाश विजयवर्गीय की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज इंदौर में अनूठा प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री कमलनाथ का मुखौटा लगाकर हाथ में लालटेन लेकर प्रदर्शन किया। टीवी, पंखे सहित अन्य इलेक्ट्राॅनिक सामान साथ लेकर आए कार्यकताओं ने यहां पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला भी फूंका। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने झूठे वादे कर सत्ता हथियाई थी। बिजली का बिल हाफ करने की बात कह रहे थे। बिजली बिल तो नहीं, लेकिन बिजली देना जरूर हाफ कर दी।

बिजली अब जाना है, घर-घर मोमबत्ती बनाना है - कार्यकर्ताओं ने अपने चेहरे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का मुखौटा पहना हुआ था। वहीं हाथों में जो तख्तियां पकड़ी हुईं थी, उस पर भी बड़ा दिलचस्प नारा लिखा था, "बिजली अब जाना है, घर-घर मोमबत्ती बनाना है"। बता दें सरप्लस बिजली होने के बावजूद प्रदेश के ज्यादातर जिलों में भीषण गर्मी के बीच कई घंटों तक बिजली कटौती हो रही है। खुद मुख्यमंंत्री कमलनाथ ने भी अफसरों को आखिरी अल्टीमेटम दे दिया कि अगर अब बिना वजह बिजली गुल हुई तो अफसरों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story