Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भोपाल : बंगाल हिंसा के विरोध में बीजेपी ने निकाला शांति मार्च, काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन

कोलकाता में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हिंसा और आगजनी के विरोध में भोपाल में बीजेपी ने शांति मार्च निकाला। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने न्यू मार्केट से मौन रैली निकाली। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मुंह पर काली पट्टी बांधे रहे।

भोपाल : बंगाल हिंसा के विरोध में बीजेपी ने निकाला शांति मार्च, काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन
X

भोपाल। कोलकाता में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हिंसा और आगजनी के विरोध में भोपाल में बीजेपी ने शांति मार्च निकाला। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने न्यू मार्केट से मौन रैली निकाली। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मुंह पर काली पट्टी बांधे रहे। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता में मंगलवार को हुए रोड शो के दौरान बीजेपी समर्थकों और वाम तथा तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) के छात्र कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं। अमित शाह के रोड शो के दौरान आगजनी और पत्थरबाजी की भी खबरे सामने आई। इसको लेकर बीजेपी देशभर में आज प्रदर्शन कर रही है।

रायपुर में भी विरोध मार्च -



रायपुर में बीजेपी ने शांति मार्च निकाला। राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडेय सहित बीजेपी के तमाम बड़े नेता इस शांति मार्च में शामिल हुए।भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर से टॉउन हाल गांधी प्रतिमा तक काली पट्टी बांधकर शांतिमार्च निकाला तथा रायपुर कलेक्टर को मुख्य चुनाव आयोग नई दिल्ली के लिए ज्ञापन सौंपकर ममता बैनर्जी पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। सरोज पांडेय ने कहा कि देश के लिए ये दुर्भाग्य की बात है कि लोकतंत्र के इस महापर्व में ममता सरकार ने अमित शाह के काफिले पर हमला किया। वहां की पुलिस और चुनाव आयोग दोनों मौन रहे। ममता सरकार ने लोकतंत्र का मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि अगर राज्य सरकार इस तरह के काम करेंगी तो लोकतंत्र की संघीय व्यवस्था चरमरा जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story