Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

MP: मनावता शर्मसार, शव वाहन नहीं मिलने पर देर रात स्ट्रेचर से शव घर ले गए परिजन

आश्चर्य की बात है कि जिला अस्पताल में एक नही बल्कि कुल तीन शव वाहन उपलब्ध हैं लेकिन उसका लाभ जरूरतमन्दो को मिलता दिखाई नही दे रहा है।

MP: मनावता शर्मसार, शव वाहन नहीं मिलने पर देर रात स्ट्रेचर से शव घर ले गए परिजनMP: Manavata embarrassed, the family took the body from the stretcher late at night after the dead body was not found

सीधी। जिले में फिर से मनावता शर्मसार हुई। अस्पताल में शव वाहन नही मिलने के कारण मृतक का शव स्ट्रेचर से ले जाया गया। यह शर्मनाक तस्वीर जिला अस्पताल सीधी से सामने आई। दरअसल सीधी शहर के नूतनकालोनी निवासी इंद्रवती यादव का उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। परिजन मृतका का शव घर ले जाने के लिये अस्पताल प्रबन्धक से शव वाहन की मांग करते रहे लेकिन वाहन उपलब्ध नही हो सका। जिस वहज से मजबूरन मृतका के परिजन शव स्ट्रेचर में रखकर रात के अंधेरे में 2 किलोमीटर तक पैदल घर ले गए।

बता दें कि जिला अस्पताल में मनावता को शर्मसार करने वाली यह कोई पहली तस्वीर नहीं है। इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। बावजूद इसके लापरवाह बना अस्पताल प्रबंधक ध्यान नही दे रहा है। इस तरह के मामले सामने आने के बाद अधिकारी जांच और कार्यवाही का भरोसा देकर मामले को रफा-दफा कर देते है। लेकिन दोषियों पर कार्यवाही नही की जाती है। आश्चर्य की बात है कि जिला अस्पताल में एक नही बल्कि कुल तीन शव वाहन उपलब्ध हैं लेकिन उसका लाभ जरूरतमन्दो को मिलता दिखाई नही दे रहा है।

Next Story
Top