Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! 1 साल की मासूम बच्ची ने की दूध पीने की जिद, तो कलयुगी मां ने उतारा मौत के घाट

मध्य प्रदेश में हत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां धार में एक मां ने अपनी 1 साल की बच्ची की हत्या कर दी।

शर्मनाक! 1 साल की मासूम बच्ची ने की दूध पीने की जिद, तो कलयुगी मां ने उतारा मौत के घाट
X

मध्य प्रदेश में हत्या की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां धार में एक मां ने अपनी 1 साल की बच्ची की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक, बच्ची बार-बार दूध मांग रही थी, इस बात से गुस्से में आकर मां ने पास में रखे दराते से बच्ची का गला रेत दिया। खून ज्यादा बहने से मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

क्या है मामला

मामला धार के तलवाड़ी पटेलपुरा का है। पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार दोपहर 2.30 बजे की है। बुधवार दिन में आरोपी मां अनिता घर में ही गोद में अपनी 1 साल की बेटी को दूध पिला रही है।

इसके बाद बच्ची के बार-बार रोकर दूध मांगने पर अनिता को गुस्सा आ गया और उसने पास में रखे दराते से बच्ची का गला काट दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाद आरोपी मां घर बंद कर बाहर चली गई।

जब आंगन में बैठी काकी सास को कुछ देर बच्ची की रोने की आवाज आने के बाद अचानक बंद हो गई, तो उन्हें थोड़ा शक हुआ। उन्होंने पड़ोसियों को बुलवाकर दरवाजा खुलवाया तो अंदर मासूम का गला रेता मिला।

साथ ही जमीन पर खून ही खून फैला था। वहीं पास ही हत्या में इस्तेमाल दराता पड़ा था। घटना से हैरान पड़ोसियों ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, वारदात के समय आरोपी महिला का पति दलसिंह कुक्षी किसी काम से बाहर गया था।

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां के चेहरे पर किसी प्रकार के पछतावे की कोई शिकन नहीं थी। वह चुपचाप वहीं खड़ी रही। पड़ोसियों के मुताबिक, वह घर में कम ही बोलती थी और घटना के बाद भी उसने किसी से बात नहीं की।

महिला की एक 3 साल की बेटी है , जो वारदात के समय दादी के साथ खेत गई थी। फिलहाल, पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी मां को भी गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story