Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के बचाव में उतरे मंत्री पीसी शर्मा, कहा - जुर्माने पर फिर से विचार करना चाहिए

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह पर 23 लाख 76 हजार रुपए का जुर्माना लगाए जाने के बाद सियासत गर्मा गई है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह के विरोध के बाद अब कांग्रेस के नेताओं ने भी इसका विरोध किया है।

भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह के बचाव में उतरे मंत्री पीसी शर्मा, कहा - जुर्माने पर फिर से विचार करना चाहिए
X
Minister PC Sharma said penalty decision on former MLA Surendranath Singh should be reconsidered

भोपाल. भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह पर 23 लाख 76 हजार रुपए का जुर्माना लगाए जाने के बाद सियासत गर्मा गई है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह के विरोध के बाद अब कांग्रेस के नेताओं ने भी इसका विरोध किया है। जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने सुरेंद्रनाथ का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि राजनीति में धरना प्रदर्शन नैसर्गिक प्रक्रिया है। उन्होंने कहा है कि जुर्माने पर फिर से विचार करना चाहिए। पीसी शर्मा ने कहा कि मैंने इस मामले में कलेक्टर से बात की है।

पीसी शर्मा के साथ ही कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने भी जुर्माने का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको अपनी बात रखने का हक है। लोकतंत्र में धरना प्रदर्शन नहीं होंगे तो लोग अपनी बात कैसे रखेंगे। उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्रवाई गलत है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मुख्यमंत्री पुलिस के इस फैसले को निरस्त करेंगे।


बता दें कि पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने 20 अगस्त को गुमटी व्यापारियों के समर्थन में बिना अनुमति सीएम हाउस से लेकर वल्लभ भवन और डीजीपी-कमिश्नर के बंगलों का घेराव किया था। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक पर 23 लाख 76 हज़ार 280 रुपए का जुर्माना लगाया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story