Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- इस बार बिना गले मिले फासलों से मनाएं ईद...

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ईद को लेकर कहा कि ईद का त्योहार इस बार हमें फासलों से मनाना है. हमें गले नहीं मिलना है. दूर से ईद मनाना है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण को लेकर कहा कि अगर प्रदेश में प्रवासी मजदूर नहीं आए होते तो रिजल्ट अच्छा आ रहा होता. बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों से कहा कि वे थोड़ा संयम रखें. ग्रीन जोन से अन्य किसी भी ग्रीन जोन में जाने के लिए किसी पास की कोई आवश्यकता नहीं है.

मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- इस बार बिना गले मिले फासलों से मनाएं ईद...

भोपाल. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ईद को लेकर कहा कि ईद का त्योहार इस बार हमें फासलों से मनाना है. हमें गले नहीं मिलना है. दूर से ईद मनाना है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना संक्रमण को लेकर कहा कि अगर प्रदेश में प्रवासी मजदूर नहीं आए होते तो रिजल्ट अच्छा आ रहा होता. बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों से कहा कि वे थोड़ा संयम रखें. ग्रीन जोन से अन्य किसी भी ग्रीन जोन में जाने के लिए किसी पास की कोई आवश्यकता नहीं है.

आगामी समय में बसों का परिवहन भी शुरू होगा. इस पर विचार किया जा रहा है. हम सकारात्मक दिशा में बहुत तेजी से आगे बढ़ रहे हैं. इंदौर में 600 में 76 पॉज़िटिव आये थे. फीवर क्लीनिक पर लोग पहुंच रहे हैं. अभी तक 5 लाख 16 हजार मजदूर वापस आये हैं. अब मजदूर वापस अपने अपने काम पर लौट रहे हैं.

हाईवे पर जो लंगर लगे हैं वह सिर्फ भारत संस्कृति में ही मिलेगा. खुद भूखे रहकर दूसरों को भोजन कराना हमारी संस्कृति है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि आबकारी विभाग और खनिज नीति को लेकर कई बड़े फैसले लिए हैं. जल्द ही आदेश जारी होंगे.

Next Story
Top