Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। धार जिले में नर्मदा भी उफान पर है। वहीं बैतूल में भारी बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है।

राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

भोपाल। राजधानी भोपाल सहित प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। कई जगहों पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। धार जिले में नर्मदा भी उफान पर है। वहीं बैतूल में भारी बारिश से सड़कों पर पानी भर गया है। इस बीच मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग ने रविवार-सोमवार को भोपाल, उज्जैन, इंदौर, होशंगाबाद संभाग और हरदा ग्वालियर, जबलपुर, नरसिंहपुर, सतना, रीवा, सिंगरौली में बारिश संभावना जताई है। विभाग के मुताबिक ओडिशा कोस्ट पर बने सिस्टम और गुजरात पर बने चक्रवात के कारण बंगाल की खाड़ी और अरब सागर से हवाएं एमपी में आ रही है। जिससे बारिश की स्थिति उत्पन्न हुई है।


इसके पहले शनिवार को बैतूल में 86, ग्वालियर में 56, होशंगाबाद में 52, गुना में 51, रायसेन और भोपाल शहर में 42, नौगांव में 40, पचमढ़ी में 32, भोपाल (एयरपोर्ट) में 25, इंदौर में 20, सागर में 18, जबलपुर में 11, उज्जैन और सतना में 7, दमोह में 2 मिमी. बारिश हुई।

Next Story
Share it
Top