Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनिया गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच होने वाली मुलाकात स्थगित, इस वजह से सोनिया से नहीं मिल पाए सिंधिया

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच होने वाली मुलाकात टल गई है। यह मुलाकात दिल्ली में होनी थी। बताया जा रहा है कि आज महाराष्ट्र कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होनी है जिसमें सिंधिया को शामिल होना है।

सोनिया गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच होने वाली मुलाकात स्थगित, इस वजह से सोनिया से नहीं मिल पाए सिंधिया
X
Meeting between Congress interim president Sonia Gandhi and Jyotiraditya Scindia has been postponed

भोपाल। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच होने वाली मुलाकात टल गई है। यह मुलाकात दिल्ली में होनी थी। बताया जा रहा है कि आज महाराष्ट्र कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होनी है जिसमें सिंधिया को शामिल होना है। वे स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष हैं। इस वजह से मुलाकात टल गई है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया और सोनिया गांधी के बीच मुलाकात होनी थी।

पीसीसी चीफ के चयन को लेकर यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही थी। बता दें कि दिल्ली में 12 सितंबर को सोनिया गांधी ने प्रदेशाध्यक्षों की बैठक बुलाई है। इसलिए यह माना जा रहा है कि तब तक नए अध्यक्ष को लेकर कुछ निर्णय लिया जा सकता है। बता दें कि सिंधिया के समर्थक लगातार यह मांग कर रहे हैं कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाया जाए। इसको लेकर कांग्रेसी खेमे में गुटबाजी भी देखने को मिली थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story