Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नातिन की धूमधाम से शादी करने बाड़ी में किया गांजे की खेती, 2 क्विंटल 18 किलो गांजा जब्त

जिले के धरमपुर थाना अंतर्गत घर के आंगन में अवैध रूप से गांजे की खेती कर पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुये भारी मात्रा में गांजे के हरे पेड़ो को जप्त किया है। कार्यवाही के बाद से गांव में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की थाना धरमपुर क्षेत्र के ग्राम इमलाहट मे रामकिशोर लोध उम्र 60 वर्ष अपने घर के अंदर बने आंगन में हरे गाजे की खेती कर रहा है।

नातिन की धूमधाम से शादी करने बाड़ी में किया गांजे की खेती, 2 क्विंटल 18 किलो गांजा जब्त
X

पन्ना. जिले के धरमपुर थाना अंतर्गत घर के आंगन में अवैध रूप से गांजे की खेती कर पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुये भारी मात्रा में गांजे के हरे पेड़ो को जप्त किया है। कार्यवाही के बाद से गांव में हड़कम्प मचा हुआ है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की थाना धरमपुर क्षेत्र के ग्राम इमलाहट मे रामकिशोर लोध उम्र 60 वर्ष अपने घर के अंदर बने आंगन में हरे गाजे की खेती कर रहा है।

जिस पर धरमपुर थाना पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए आरोपी के खेत पर से लगभग 2 क्विटल 18 किलो कीमती करीब 8 लाख 72 हजार रुपये का हरा गांजा जप्त किया । आरोपी युवक अपने खेत मे अनाज की जगह अवैध गांजे की खेती कर नशीले मादक पदार्थ लोगो बेचकर लम्बी कमाई की फिराक मे था उससे पहले धरमपुर पुलिस ने आरोपी की काली कमाई मे पानी फेरते हुए खेत पर उगाई जा रही गाजे की फसल को जप्त कर लिया।

आरोपी वृद्व का कहना है कि उसे अपने नातिन की शादी करने के लिये पैसो की जरूरत थी जल्द पैसा कमाने के चक्कर में उसने आपे मकान के आंगन में गांजे की खेती की ताकि पैसा कमा क रवह अपनी नातिन की शादी कर सके। वही पुलिस के द्वारा 653 गांजे के हरे पौधे जिनका वजन 2 क्विंटन 18 किलो कीमत लगभग 8 लाख 72 हजार का गांजा जप्त कर मामला दर्ज कर लिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story