Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंदसौर रेप केसः भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- दोषियों का सिर काटने वालों को दूंगा 5 लाख का इनाम

मंदसौर गैंगरेप में पकड़े गए दो आरोपियों को लेकर बीजेपी नेता संजीव मिश्रा ने कहा कि अगर कोर्ट आरोपियों को मौत की सजा नहीं दे सकती तो मैं दोषियों के सिर काटने वाले को 5 लाख रुपए का इनाम दूंगा।

मंदसौर रेप केसः भाजपा नेता का विवादित बयान, कहा- दोषियों का सिर काटने वालों को दूंगा 5 लाख का इनाम

मंदसौर नाबालिग गैंग मामले में आरोपियों को लेकर भाजपा नेता ने तुगलकी बयान जारी किया है। देश को झकझौर कर रख देनी वाली मंदसौर गैंगरेप को लेकर बीजेपी नेता संजीव मिश्रा के बयान से विवाद पैदा हो गया है। संजीव मिश्रा ने मंदसौर गैंग रेप को लेकर कहा कि हम इस मामले में आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग करते है।

यही नहीं संजीव ने कहा कि अगर कोर्ट इस मामले में दोषियों को फांसी की सजा नहीं दे सकती तो, मैं इस बात का ऐलान करता हूं कि जो कोई भी आरोपियों की हत्या कर उसका सिर लाएगा मैं उसको 5 लाख रुपये का इनाम दूंगा।

View image on Twitter

View image on Twitter

ANI

@ANI

We demand capital punishment for the accused. If Court or administration is not capable of doing it, I have said I will give Rs. 5 Lakh to the person who beheads the accused and gets his head: Sanjeev Mishra, BJP on Mandsaur gang rape #MadhyaPradesh

159

2:53 PM - Jul 1, 2018

63 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

मंदसौर नाबालिग गैंग रेप में दूसरे आरोपी की मां ने इस वारदात को लेकर बयान दिया है। मंदसौर गैंगरेप में पकड़े गए दो आरोपियों में से एक की मां ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि मेरा बेटा इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष है। इसके साथ ही आरोपी की मां ने इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करी है।

View image on Twitter

View image on Twitter

ANI

@ANI

I trust he is innocent. A CBI inquiry should be conducted in the case. If he is found guilty he should be severely punished: Mother of the second accused in rape of an eight-year-old in Mandsaur. #MadhyaPradesh

54

11:49 AM - Jul 1, 2018

44 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

आरोपी की मां ने कहा कि अगर जांच में मेरा बेटा दोषी पाया जाता है तो उसे सख्त से सख्त सजा दी जाए। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के पिता ने इस मामले में कोई भी मुआवजा लेने से इंकार करते हुए अपनी बेटी के लिए इंसाफ की मांग की है। पीड़िता के पिता की मांग है कि उन्हें किसी भी तरह का मुआवजा नहीं चाहिए।

और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की है। आपको बता दे कि आरोप है कि पिछले ही महीने यानी 27 जून को दो युवकों ने मध्य प्रदेश के मंदसौर से तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली 8 साल की बच्ची को अगवा कर एक सुनसान जगह पर उसके साथ दो घंटो तक गैंग रेप किया।

ये भी पढ़ेः उत्तराखंड में बड़ा हादसा, खाई में बस गिरने से 35 लोगों की मौत

घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। जिसके बाद पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां अब उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ राज्य पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है।

इसके साथ ही इस मुद्दे पर राज्य के भीतर राजनीति भी तेज हो गई है। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस वारदात के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान से इस्तीपे की मांग की है।

Next Story
Top