Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गणेश विसर्जन में कर रहा था 'नागिन डांस' औंधे मुंह गिरा और हो गई मौत Watch Video

मध्यप्रदेश Madhya Pradesh के सिवनी Seoni District जिले में गणेश विसर्जन Ganesh Immersion के दौरान पूजा पंडाल में नाचते नाचते अचानक एक युवक की मौत हो गई।

नागिन डांस औंधे मुंह गिरा और हो गई मौत
X
Man died during dance in Seoni Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश Madhya Pradesh के सिवनी Seoni District जिले में गणेश विसर्जन Ganesh Immersion के दौरान पूजा पंडाल में नाचते नाचते अचानक एक युवक की मौत हो गई। पंडाल में अचानक हुई युवक की मौत से हड़कंप मच गया, वहां मौजूद लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। विसर्जन कार्यक्रम की वीडियो रिकॉर्डिंग की जा रही थी, जिसके चलते यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


कटिया गांव में भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन के दौरान लोग नाच-गाने में व्यस्त थे। सबकी फरमाइश पर पंडाल के अंदर डीजे पर नागिन डांस Nagin Dance की धुन बजाई गई। गांव का एक युवक साड़ी पहनकर स्टेज पर आकर डांस करने लगा। इसी धुन पर गांव का दूसरा युवक गुरुचरण ठाकुर सपेरा बनकर रुमाल को बीन बनाकर नाचने लगा। डांस स्टेप करते हुए अचानक गुरुचरण सिर के बल गिर गया। वहां मौजूद लोगों को लगा युवक डांस कर रहा है लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता नीचे गिरे गुरुचरण की मौत हो चुकी थी।


अचानक हुई मौत से गणेश विसर्जन कार्यक्रम में मातम पसर गया। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर युवक की मौत कैसे हुई। प्रथम दृष्टया युवक की मौत हार्ट अटैक (दिल का दौरा) से होने का अनुमान जताया जा रहा हैै

कुछ दिन पहले सिर पर लगी थी चोंट

मृतक के पिता ने बताया कि पिछले दिनों उनके बेटे को एक सड़क दुर्घटना के दौरान सिर में चोट लगी थी। हालांकि इलाज के बाद वो पूरी तरह ठीक हो गया था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा हो पाएगा।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story