Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्रकारिता की छात्रा ने बनाया मास्टरप्लान, अश्लील वीडियो की धमकी दे कांग्रेस विधायक से मांगे 2 करोड़

मध्य प्रदेश में एक काग्रेस विधायक को अश्लील वीडियो की धमकी देकर 2 करोड ऐंठने का मामला सामने आया है।

पत्रकारिता की छात्रा ने बनाया मास्टरप्लान, अश्लील वीडियो की धमकी दे कांग्रेस विधायक से मांगे 2 करोड़
X

मध्य प्रदेश में एक काग्रेस विधायक को अश्लील वीडियो की धमकी देकर 2 करोड ऐंठने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय की एक छात्रा को गिरफ्तार किया है।

वहीं इस मामले में आरोपी छात्रा का साथ देने वाला लड़का अभी भी फरार है। आरोपी लड़के की पहचान विक्रमजीत सिंह के तौर पर की गई है।

यह भी पढ़ें- Republic Day 2018: झांकियों में आसियान देशों के साथ भारत के जुड़ाव की दिखी झलक, देखें तस्वीरें

क्या है मामला

भिंड जिले के अतर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हेमंत कटारे की फरवरी में शादी होने वाली है। साथ ही मध्‍य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव भी होने हैं, ऐसे में कांग्रेस विधायक को ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आने से राजनीतिक गरमा गई।

कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने इस मामले को लेकर बताया कि हेमंत कटारे के पास पिछले हफ्ते एक अज्ञात व्‍यक्ति का फोन आया था। फोन पर उसने कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग होने की बात कही थी, जिसमें हेमंत, प्रांशू सिंह नाम की एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रमजीत ने हेमंत से मिलकर कथित तौर पर वीडियो दिखाई थी, इस वीडियो को खुद प्रांशू ने तैयार किया था। लड़की के मुताबिक, वह हेमंत की शादी की खबर से बेहद निराश थी।

प्रांशू नाम की इस लड़की ने कांग्रेस विधायक के साथ करीबी संबंध होने का दावा करते हुए प्राइवेट पल और बातचीत को सार्वजनिक करने की धमकी थी। इसके बाद विक्रमजीत ने इस मामले को निपटाने के लिए हेमंत से 2 करोड़ रुपए की मांग की थी।

इसके बाद विधायक ने इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने एक योजना बना उन्‍हें पैसे लेने के लिए विक्रमजीत और प्रांशू को बुलाने को कहा था।

पुलिस के मुताबिक, हेमंत ने लड़की से कहा कि उनके पास दो करोड़ रुपए नहीं हैं, लेकिन पहली किस्‍त के तौर पर वह 5 लाख रुपए देंगे। इसके बाद हेमंत ने दोनों को भोपाल में मिलने के लिए कहा था।

योजना के तहत जब दोनों हेमंत से पैसे लेने आए तो वहां विक्रमजीत ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को पहचान लिया और और मौके से फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Republic Day: ऐसी थी आजाद भारत की पहली परेड, राजपथ पर नहीं यहां निकली थी पहली बार झांकियां

इसके बाद विधायक ने लड़की से एक हलफनामे पर दस्‍तखत करवाया। साथ ही एक वीडियो भी बनवाया, जिसमें आरोपी छात्रा ने कहा कि वो मजाक रही थी और इसके लिए उसने माफी भी मांगी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि हेमंत के पिता सत्‍यदेव कटारे के निधन के बाद अतर सीट खाली हुई थी, जिसपर उनको उम्‍मीदवार बनाया गया था। हेमंत के पिता सत्‍यदेव कटारे मध्‍य प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता भी रह चुके थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story