Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

CMHO के नंबर से आया पोर्न वीडियो, सरकारी अफसरों वाले व्हाट्सएप ग्रुप में हड़कंप

एक के बाद एक कई वीडियो पोस्ट, अब पुलिस करेगी मामले की छानबीन

CMHO के नंबर से आया पोर्न वीडियो, सरकारी अफसरों वाले व्हाट्सएप ग्रुप में हड़कंप

उज्जैन। सरकारी योजनाओं और कामकाज में आसानी के लिए अब सरकारी अधिकारी सोशल मीडिया ग्रुप बना रहे हैं। लेकिन कई बार व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो तक पोस्ट कर दिया जाता है। कई बार ऐसे मामले आ चुके हैं।

अब ताजा मामला उज्जैन से है, जहां स्वास्थ्य विभाग में मिशन इंद्रधनुष के सफल क्रियान्वयन के लिए बनाए गए वाट्सएप ग्रुप पर कई अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिए गए।

इस ग्रुप में कई वरिष्ठ अधिकारी और महिलाएं भी जुड़े हैं, अश्लील वीडियो पोस्ट होने के बाद हड़कंप मच गया और सभी ग्रुप से लेफ्ट होने लगे। मामले में सीएमएचओ ने माधवनगर पुलिस को शिकायत की

है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर को स्वास्थ्य विभाग के वाट्स ग्रुप पर एक के बाद एक कर कई अश्लील वीडियो क्लिपिंग पोस्ट किये गए। इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं है। सूत्रों के अनुसार वीडियो क्लिपिंग्स जिस नंबर से पोस्ट की गई है, वह सीएमएचओ का है। सीएमएचओ खुद भी हैरान हैं, कि आखिर उनके मोबाइल नंबर से अश्लील वीडियो इस व्हाट्सएप ग्रुप में कैसे पोस्ट हुआ। उन्हें उनके मोबाइल हैक कर लिए जाने की भी आशंका है।

इस क्लिपिंग के आने के बाद अधिकारियों कर्मचारियों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया भी ग्रुप पर दी है और इस तरह की पोस्ट का विरोध करते हुए ग्रुप भी छोड़ दिया। सीएमएचओ डॉ. महावीर खंडेलवाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद कार्रवाई के लिए माधवनगर पुलिस को शिकायत की गई है। इसके पहले उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों और लीगल एक्सपर्ट से भी सलाह ली है।

Next Story
Share it
Top