Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी खबर : पुलिस पर फिर जानलेवा हमला, नशा तस्करों को पकड़ने गई थी टीम

दो आरोपी पकड़े गए, बाकी फरार, सभी पर एनडीपीएस और बलवे का जुर्म कायम

बड़ी खबर : पुलिस पर फिर जानलेवा हमला, नशा तस्करों को पकड़ने गई थी टीम
X

रतलाम। जिले के जावरा औद्योगिक थाना अंतर्गत महू-नीमच हाईवे पर हो रही अवैध मादक पदार्थ की तस्करी की सूचना पर गुरुवार को कार्रवाई के लिए पहुंची रतलाम पुलिस की टीम पर आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया।सफेद वाहन में आरोपी 2 क्विंटल 56 किलो डोडा चूरा ले कर जा रहे थे। पुलिस की टीम जैसे ही कार्रवाई के लिए पहुंची, आरोपियों ने 15-20 अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिस पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मादक पदार्थ सहित वाहन जब्त कर लिया।

इस मामले मे पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं चार नामजद आरोपियों सहित हमला करने वाले लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के साथ जानलेवा हमले और बलवे का अपराध दर्ज किया है।

मादक पदार्थो की तस्करी के खिलाफ कार्रवार्ई को लेकर एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर सीएसपी जावरा अगम जैन ने मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र जावरा की टीम को भेजा था। टीम को सूचना मिली थी कि चालक भैय्यू, भुरु खां, जावेद और अताउल्लाह को मादक पदार्थ देने के लिए आने वाले हैं। इस सूचना के अनुसार बताए गए ढाबे पर दबिश दी।

पुलिस के अनुसार चारों आरोपी गाड़ी से ट्रेक्टर ट्राली में डोडाचूरा की बोरियां डाल रहे थे। पुलिस टीम ने जैसे ही इन्हें घेराबंदी कर पकडऩे का प्रयास किया, उसी वक्त 15-20 लोगों ने पत्थरों से टीम पर हमला कर दिया। इसका फायदा उठाकर आरोपी भैय्यू और भुरु खां मौके से भागने में सफल हो गए। सूचना मिलने पर तत्काल भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा और पुलिस ने मौके से हमला करने वालों की 4 मोटरसाइकिल जब्त की। साथ ही आरोपी जावेद और अताउल्ला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली से 16 बोरियों में भरा 2 क्विंटल 56 किलो डोडाचूरा भी जब्त कर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, धारा 307, 147, 148, 336, 353, 332 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story