Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेशः स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत ने किया शर्मशार करने वाला काम

मध्यप्रदेश के बैतूल में एक स्कूली छात्रा से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है

मध्यप्रदेशः स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पंचायत ने किया शर्मशार करने वाला काम
X

मध्यप्रदेश के बैतूल में एक स्कूली छात्रा से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक 11 जनवरी को 17 वर्षीय छात्रा स्कूल जा रही थी कि रास्ते में कुछ लड़कों ने उस अगवा कर लिया और जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर ले गये और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। और बलात्कार करने के बाद उसे एक खेत में फेंक दिया गया।

पीड़िता ने जब परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई तो उन्होंने वारदात की शिकायत करनी चाही लेकिन समाज के लोगों ने पंचायत बिठा दी और उससे लेकर समझौता करने का कहा। साथ ही आरोपियों ने भी पीड़िता पर दबाव बनाया और बैतूल में वारदात की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने दी।

यह भी पढ़ें- जैनब रेप-मर्डर केस: 1150 लोगों के DNA टेस्ट के बाद गिरफ्त में आया मासूम का हत्यारा

बाद में पीड़िता की नानी उसे हरदा जिले के एसपी के पास ले गई और वहां एसपी के आदेश पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई और शिकायत को बैतूल भेजने का फरमान दिया।
हरदा एसपी का कहना है कि पीड़ित लड़की ने गवाही दी है कि जब वह स्कूल जा रही थी उसी समय राहुल, कमलेश, अमरूद, विजय और अरविन्द नामक युवकों ने जबरन उसे बाइक पर बिठाया और सुनसान जगह पर ले गये।
जहां उन दरिंदों ने लड़की को जहरीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। और पीड़िता को खेत में फेंककर फरार हो गये।
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही मध्यप्रदेश सरकार ने 12 साल या इससे कम उम्र की लड़की के साथ बलात्कार के दोषी को फांसी की सजा दिये जाने का कानून बनाया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट मीटिंग में यह फैसला लिया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story