Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

MP Election: वोटिंग से पहले संघ एंव VHP की रैली पर भड़के दिग्गी राजा, बोले- बांटने की राजनीति कर रही BJP

आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) देश के तीन शहरों अयोध्या,नागपुर एंव बेंगलुरू में राम मंदिर को लेकर जनाग्रह रैली का आयोजन करने वाला है। यह रैली मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के 3 दिन पहले यानी 25 नवंबर को होगी।

MP Election: वोटिंग से पहले संघ एंव VHP की रैली पर भड़के दिग्गी राजा, बोले- बांटने की राजनीति कर रही BJP
आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) देश के तीन शहरों अयोध्या,नागपुर एंव बेंगलुरू में राम मंदिर को लेकर जनाग्रह रैली का आयोजन करने वाला है। यह रैली मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के 3 दिन पहले यानी 25 नवंबर को होगी। इसे लेकर कांग्रेस का मानना है कि बीजेपी संघ के साथ मिलकर वोटों को अपनी ओर करने की कोशिश कर रही है।
माना जा रहा है संघ एंव विहिप की रैली में देश के हजारों साधु-संत शामिल हो सकते हैं। ऐसे में कांग्रेस नेता व मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्गविजय ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा कि 25 नंवबर को होने वाली अयोध्या की रैली 28 नवंबर को मध्य प्रदेश के चुनावों को प्रभावित कर सकती है।
जिसके चलते देश के लगभग सभी चैनल उसकी कवरेज 24 घंटे दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास राम मंदिर के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए भाजपा चुनाव से ठीक पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाकर वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहती है।
Next Story
Share it
Top